डेनियल विटोरी ने माना, पिच क्यूरेटर पर उनका गुस्सा करना था अनुचित 1

बीते रविवार को बांग्लादेश के गेंदबाजी कोच डेनियल विटोरी ने होलकर स्टेडियम के पिच क्यूरेटर पर गुस्सा करने पर माफ़ी मांगी है. दरअसल भारत तथा बांग्लादेश ने रविवार 17 नवम्बर को इंदौर की पिच पर ही अभ्यास किया था. लेकिन मैदान के स्टॉफ ने बांग्लादेश को मुख्य पिच पर अभ्यास नहीं करने दिया. जिसके बाद डेनियल विटोरी ने स्टाफ के इस बर्ताव पर नाराजगी जताई थी.

विटोरी ने अपने बर्ताव को बताया अनुचित

विटोरी ने स्टाफ को आईसीसी के हकों में समानता वाले नियम के बारे में बताया था , जिसपर ग्राउंड स्टॉफ ने कहा था कि मैच खत्म हो चूका है. अब आईसीसी इसमें दखलंदाजी नहीं कर सकता है. विटोरी ने इस दौरान स्टेडियम के पिच क्यूरेटर पर गुस्से से बात की थी, पर अब विटोरी ने अपने उस बर्ताव को अनुचित बताया है.

यह था डेनियल विटोरी का पुराना बयान-

डेनियल विटोरी ने इंदौर के होलकर स्टेडियम के स्टाफ पर गंभीर आरोप लगाया था . विटोरी ने कहा है की होलकर स्टेडियम के स्टॉफ ने उन्हें बीच पिच में अभ्यास करने से रोक दिया, जबकि भारतीय टीम हमसे पहले इसी पिच पर अभ्यास कर चुकी थी.

डेनियल विटोरी ने माना, पिच क्यूरेटर पर उनका गुस्सा करना था अनुचित 3

इस विवाद के बाद उनका एक और बयां आया जिसमे विटोरी ने कहा कि-

मैं मानता हूँ की मैंने पिच क्यूरेटर से हमें पिच पर अभ्यास न करने के लिए गुस्सा किया जो गलत था. एसा करना उनका अधिकार है. सभी विकेट्स मैदान के बीच में हिया हैं भारतीय टीम को कोई और पिच मिली और हमें कोई और पिच मिली.

19 नवम्बर को दोनों टीमें कोलकाता रवाना होंगीं

दरअसल भारतीय टीम ने बांग्लादेश के खिलाफ इंदौर में हुए अपने 2 टेस्ट मैच की सीरीज के पहले मैच में तीसरे दिन ही जीत अर्जित कर ली थी. इसके बाद अब दूसरा तथा आखरी टेस्ट मैच डे-नाईट होगा जोकि कोलकाता के इडेन गार्डन में 22 नवम्बर से खेला जायेगा. जिसके लिए दोनों टीम 19 नवम्बर को इंदौर से रवाना होंगी तब तक दोनों टीमें इंदौर के होलकर स्टेडियम में ही अभ्यास कर रहीं हैं