रॉयल बंगलौर के कोच डेनियल ने कहा गेल की ताकत हम जानते हैं
Connect with us

IPL 2018

पंजाब के खिलाफ होने वाले मैच से पहले डेनियल विटोरी ने दी क्रिस गेल और के एल राहुल को कड़ी चेतावनी

आज आईपीएल का बेहद रोमांचक मुकाबला देखने को मिलने वाला है और दो इस सीजन की दो धाकड़ टीमें आपस में मैदान में उतरेंगी. एक तरफ रॉयल बंगलोर तो दूसरी तरफ पंजाब. ऐसे में क्रिस गेल की विस्फोटक बल्लेबाजी का सामने करने के लिए बंगलौर के खिलाड़ी पूरी तरह से तैयार हैं. इसके साथ ही डेनियल ने कहा की वह गेल का खेल अच्छे से समझते हैं और वह उनकी ताकत को जानते हैं.

ऐसे में उनकी टीम गेल को रोकने के लिए पूरी तरह से तैयार है. आइये आपको बताते हैं बंगलौर के कोच डेनियल विटोरी ने गेल और केएल राहुल को लेकर और क्या बोला है.

क्रिस गेल और केएल राहुल हैं पंजाब की ताकत 

बता दें की आज आईपीएल का 8वां मुकाबला खेला जाना है और ऐसे में आज बेहद दिलचस्प और रोमांचक मैच होगा. गौरतलब है कि आज बंगलोर और पंजाब के बीच आईपीएल के सभी मैचों में सबसे ज्यादा शानदार द्रश्य देखने को मिलेंगे. एक तरफ बंगलौर से पंजाब में शामिल हुए आईपीएल के सबसे विस्फोटक बल्लेबाज क्रिस गेल हैं तो वहीं दूसरी तरफ केएल राहुल भी हैं.

daniel-vettori said we-know-how-to-handle-gayles-blitzkrieg-

केएल राहुल पिछले कुछ दिनों से जबरदस्त फॉर्म में हैं. तो वहीं पंजाब के पहले मैच में क्रिस गेल को खेलने का मौका नहीं मिला था. लेकिन अब ऐसा  लग रहा है कि रॉयल बंगलौर के खिलाफ कप्तान आर अश्विन उनको टीम में शामिल कर सकते हैं.

रॉयल बंगलौर के कोच डेनियल विटोरी ने कहा गेल की ताकत जानते हैं

daniel-vettori said we-know-how-to-handle-gayles-blitzkrieg-

बंगलौर के कोच डेनियल विटोरी ने गेल के विस्फोटक बल्लेबाजी पर बात करते हुए उन्होंने कहा कि वह गेल की ताकत को अच्छे से जानते हैं. उनकी छमता को हमारे गेंदबाज भली भाति परिचित हैं. ऐसे में हम उनको रोकने में सफल रहेंगे.

इसके साथ ही रॉयल बंगलौर के कोच डेनियल ने पंजाब के दूसरे विस्फोटक बल्लेबाज केएल राहुल को लेकर भी अपनी तैयारी को बयान किया है. उनका कहना है कि, वह पंजाब के साथ पहले मुकाबले में राहुल को रोकने में भी सफल होंगे.

डेनियल ने माना राहुल अच्छे फॉर्म में हैं 

daniel-vettori said we-know-how-to-handle-gayles-blitzkrieg-

बता दें की डेनियल ने कोहली के तीसरे नंबर पर बल्लेबाजी करने को लेकर कहा ‘हम चाहते हैं कि ओपनर के तौर पर क्विंटन डीकॉक और ब्रेंडन मैक्कुलम वहीँ करें. इस समय टीम को तीसरे नंबर पर कोहली की ख़ास जरुरत है.” ऐसे में अब आज के मैच में देखना दिल्चस्प होगा की दोनों टीमों में से कौन सी टीम बाजी मारने में सफल होती है.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Must See