डेनियल विटोरी की टेस्ट क्रिकेट को चौंकाने वाली वापसी | Sportzwiki Hindi

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

डेनियल विटोरी की टेस्ट क्रिकेट को चौंकाने वाली वापसी 

न्यूजीलैंड के पूर्व कप्तान डेनियल विटोरी का 26 नवंबर से शारजाह में आयोजित होने वाले पाकिस्तान के खिलाफ तीसरे टेस्ट के लिए टीम में बुलाये जानेसे टेस्ट क्रिकेट में एक चौंकाने वाला वापसी हुई है ।

विटोरीने जुलाई 2012 के बाद  चोटों के कारण कोई टेस्ट नहीं खेला है उन्होंने खुद ५ दिन के खेल के लिए अपनी फिटनेस  पर  सवाल उठाया था।लेकिन अभी न्यूज़ीलैंड जीत की स्थिति में है तो ऐसा लगता है की डेनियल विटोरी का अनुभव टीम के काम में आ रहा है।

और अगर  न्यूज़ीलैंड जीतती है तो दोनों  स्पिनर एक्स फैक्टर(इशसोढ़ीऔर मार्क क्रेग )साबित होंगे।

न्यूजीलैंड के कोच माइक हेसन ने कहा :

“पहले दोनों टेस्ट मैचो से यह साफ है की इस मैच में भी स्पिनर की कितनी महत्वपूर्ण भूमिका है और हमारे पास ३ स्पिनर है जो हमारी सम्भावनाओ पर खरे उतरेंगे। डेनियलअविश्वसनीय और अनुभवी खिलाडी है और उन्होंने इस हालत में खेल कर यह साबीत कर दिया है इसका यह मतलब नही है की डेनियल हमारे लिए भविष्य में भी खेलेंगे लेकिन जो अवसर उन्हें प्राप्त हुआ है उसका वो पूरा फायदा उठाएंगे “

इस श्रृंखला में विटोरी की वापसी न्यूज़ीलैंड को एक संतुलित स्थिति में ला दिया है क्योकि  जिमी नीषम इस श्रृंखला में काफी महंगे साबीत हुए है । डेनियल की वापसी न्यूज़ीलैंड की स्पिन और तेज गेंदबाजी को संतुलित कर दिया है ।

Related posts

Leave a Reply