विराट कोहली को प्रपोज़ करने वाली डेनियल वायट ने भी धोनी के कप्तानी छोड़ने के बाद व्यक्त किया अपनी प्रतिक्रिया 1

भारतीय टीम के सबसे सफल कप्तानों में से एक महेंद्र सिंह धोनी को एकदिवसीय क्रिकेट और टी ट्वेंटी क्रिकेट की कप्तानी छोड़े अब तीन से ज्यादा का वक़्त हो चुका हैं. जैसा कि हम सभी जानते हैं, कि महेंद्र सिंह धोनी का योगदान भारतीय क्रिकेट के लिए बहुत बड़ा और अविस्मरणीय रहा.

महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी में ही देश ने टी ट्वेंटी विश्व कप और वनडे विश्व कप में जीत का परचम लहराया. धोनी ने सिर्फ विश्व कप जीतकर ही देश का मान नहीं बढ़ाया, बल्कि अनेकों बड़े बड़े ख़िताब और टूर्नामेंट जीतकर भारतीय टीम को उस मुकाम पर पहुँचा दिया, जहाँ अन्य कोई भारतीय कप्तान नहीं पहुँच पाया था.

यह भी पढ़े : धोनी के कप्तानी छोड़ने के बाद युवराज सिंह को भारतीय टीम में जगह मिलने के बाद लोगों ने बनाया योगराज सिंह का मजाक

महेंद्र सिंह धोनी के कप्तानी छोड़ने के बाद पूरा क्रिकेट जगत धोनी का शुक्रियादा करता दिखाई दे रहा हैं, सिर्फ भारतीय क्रिकेटर ही नहीं, बल्कि दुनियाभर के सभी दिग्गज धोनी को उनकी लाजवाब कप्तानी का धन्यवाद करते दिखाई दे रहे हैं.

विराट कोहली को प्रपोज़ करने वाली डेनियल वायट ने भी धोनी के कप्तानी छोड़ने के बाद व्यक्त किया अपनी प्रतिक्रिया 2

अब इस में एक नाम और शामिल हो गया हैं. महिला क्रिकेट में इंग्लैंड की टॉप आर्डर की बल्लेबाज़ डेनियल वायट ने भी महेंद्र सिंह धोनी को एक ट्वीट करके उनकी कप्तानी की तारीफ की.

यह भी पढ़े : भारतीय क्रिकेटर मोहम्मद कैफ ने निकाला बड़े मीडिया हाउस पर गुस्सा

यहाँ देखे डेनियल वायट का ट्वीट-

”धोनी आपकी कप्तानी के 9 सालों का सफर लाजवाब रहा.”

आपको बता दे, कि यह वही डेनियल वायट हैं, जिन्होंने एक बार विराट कोहली को शादी के लिए प्रपोज तक कर डाला था. डेनियल वायट ने एक बार ट्वीट करते हुए विराट कोहली के बारे में लिखा था, कि

Akhil Gupta

Content Manager & Senior Writer at #Sportzwiki, An ardent cricket lover, Cricket Statistician.