इंग्लैंड की महिला स्टार क्रिकेटर ने डेनियल वाएट ने आरसीबी को बताया अपनी फेवरेट आईपीएल टीम

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

इंग्लैंड की स्टार क्रिकेटर डेनिएल वायट ने इस आईपीएल टीम को बताया अपनी पसंदीदा आईपीएल टीम 

इंग्लैंड की स्टार क्रिकेटर डेनिएल वायट ने इस आईपीएल टीम को बताया अपनी पसंदीदा आईपीएल टीम

इंडियन प्रीमियर लीग का ग्यारवां सीजन अब तो बिल्कुल सिर पर आ खड़ा हुआ है। आईपीएल के इस सीजन की शुरूआत में अब महज 4 दिन का ही समय शेष रह गया है। विश्व क्रिकेट में चारों ओर इस समय आईपीएल की खुमार धीरे-धीरे अपनी गति को पकड़ रहा है। आईपीएल की इस खुमारी से इंग्लैंड की महिला स्टार बल्लेबाज डेनियल वायट भी नहीं बच सकी हैं।

इंग्लैंड की स्टार क्रिकेटर डेनिएल वायट ने इस आईपीएल टीम को बताया अपनी पसंदीदा आईपीएल टीम 1

इंग्लैंड की स्टार महिला क्रिकेटर डेनियल वायट ने अपनी फेवरेट आईपीएल टीम का किया खुलासा

इंग्लैंड महिला क्रिकेट टीम की स्टार ऑलराउंडर डेनियल वायट भी इंडियन प्रीमियर लीग का बेसब्री से इंतजार कर रही हैं। और साथ ही डेनियल वायट ने इंडियन प्रीमियर लीग की अपनी फेवरेट टीम का खुलासा भी कर दिया है। डेनियल वायट की फेवरेट आईपीएल टीम का खुलासा उन्होंने अपने ट्वीटर पर किया।

इंग्लैंड की स्टार क्रिकेटर डेनिएल वायट ने इस आईपीएल टीम को बताया अपनी पसंदीदा आईपीएल टीम 2

वायट ने आरसीबी को बताया अपनी फेवरेट आईपीएल टीम

दरअसल इंग्लैंड की डेनियल वायट को ट्वीटर पर सवाल-जवाब कॉन्टेस्ट में एक फैंस ने डेनियल वाय़ट को उनकी आईपीएल की फेवरेट टीम के बारे में पूछ लिया। इसके बाद तो डेनियल वायट ने बिना किसी देरी से तुरंत ही इसका जवाब दे दिया। डेनियल वायट के इस जवाब में उनका कोहली प्रेम छिपा हुआ है यानि वायट ने अपनी फेवरेट आईपीएल टीम आरसीबी को बताया।

विराट कोहली को वायट करती है बहुत पसंद, शादी तक का रखा था प्रस्ताव

डेनियल वायट कई बार सबके सामने विराट कोहली से प्यार का इजहार कर चुकी हैं। यही नहीं कुछ साल पहले डेनियल वायट ने विराट कोहली को ट्वीटर पर सबके सामने शादी करने तक का प्रस्ताव रख दिया था। इससे साफतौर पर समझा जा सकता है कि वायट किस कदर कोहली पर फिदा है। भले ही कोहली की शादी हो गई हो लेकिन अब तक वायट का विराट प्रेम कम नहीं हुआ है। ये एक बार फिर से उनके आरसीबी को अपनी आईपीएल की फेवरेट टीम बताने से साबित हो जाता है।

इंग्लैंड की स्टार क्रिकेटर डेनिएल वायट ने इस आईपीएल टीम को बताया अपनी पसंदीदा आईपीएल टीम 3

वायट है इंग्लैंड टी-20 टीम की स्टार खिलाड़ी

डेनियल वायट हाल ही में भारत में एक त्रिकोणिय टी-20 सीरीज खेल रही थी। इस त्रिकोणिय सीरीज में वायट के बल्ले से एक शतक भी निकला था। इस सीरीज के फाइनल मैच में इंग्लैंड महिला टीम को ऑस्ट्रेलिया के हाथों हार का सामना करना पड़ा। वायट ने अब तक इंग्लैंड के लिए 53 वनडे में 602 रन और 78 टी-20 में 870 रन बनाए हैं।

इंग्लैंड की स्टार क्रिकेटर डेनिएल वायट ने इस आईपीएल टीम को बताया अपनी पसंदीदा आईपीएल टीम 4

अगर आपको हमारा ये आर्टिकल पसंद आए तो प्लीज इसे लाइक और शेयर करें।

Related posts

Leave a Reply