दानिश कनेरिया के बहाने बीजेपी ने सोशल मीडिया पर कांग्रेस को

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

दानिश कनेरिया के बहाने बीजेपी ने कांग्रेस पर किया कटाक्ष, कहा अभी भी करोगे CAA का विरोध? 

दानिश कनेरिया के बहाने बीजेपी ने कांग्रेस पर किया कटाक्ष, कहा अभी भी करोगे CAA का विरोध?

पूर्व पाकिस्तानी दिग्गज तेज गेंदबाज शोएब अख्तर ने कल सभी को चौकाते हुए एक बड़ा बयान दिया था. उन्होंने कहा था की दानिश कनेरिया के हिन्दू होने के कारण कई खिलाड़ी उनके साथ भेदभाव करते थे. जिसके बाद दानिश कनेरिया ने इसपर हामी भरी. इसी बात को लेकर बीजेपी ने सोशल मीडिया पर कांग्रेस को सीएए पर घेरा है.

दानिश कनेरिया के बहाने बीजेपी ने कांग्रेस को घेरा

शोएब अख्तर

कल के दिन पूर्व पाकिस्तानी खिलाड़ी शोएब अख्तर ने बड़ा बयान देते हुए कहा कि पाकिस्तानी टीम में दानिश कनेरिया के साथ भेदभाव किया जाता है. क्योंकि वो एक हिन्दू थे. कई खिलाड़ी उनके साथ खाना खाने के लिए भी तैयार नहीं होते थे. जिसके बाद दानिश कनेरिया ने इस बात पर हामी भरते हुए उन खिलाड़ियों के नामों की घोषणा करने की बात की है. जिसके बाद ये बात फ़ैल कर भारत तक पहुंची है. जिसके बाद कर्नाटक बीजेपी ने सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हुए कहा कि

” पाकिस्तानी क्रिकेटर दानिश कनेरिया के साथ खाना नहीं खाते थे, लगातार उन्हें परेशान करते थे क्योंकि वो हिंदू थे, इसबात का खुलासा शोएब अख्तर ने किया है. अब आप इस बात से अंदाजा लगाइए कि पाकिस्तान में अल्पसंख्यकों के साथ किस तरह का व्यवहार किया जाता है.”

इससे पहले अमित मालवीय ने भी कांग्रेस को घेरा

दानिश कनेरिया के बहाने बीजेपी ने कांग्रेस पर किया कटाक्ष, कहा अभी भी करोगे CAA का विरोध? 1

कर्नाटक बीजेपी के पहले बीजेपी के आईटी सेल से जुड़े अमित मालवीय ने शोएब अख्तर के बयान को आधार बना कर सोशल मीडिया पर कांग्रेस को घेरते हुए कहा था कि

” अगर दानिश कनेरिया जैसे अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेटर के साथ पाकिस्तान में इस तरह का व्यवहार हो रहा है, तो सोचिए कि गैर मुस्लिमों के साथ किस तरह का व्यवहार होता होगा. अगर ऐसे में सीएए इन शरणार्थियों को मदद देता है, तो मुस्लिम, कांग्रेस और कम्युनिस्ट क्यों विरोध कर रहे हैं.”

शोएब अख्तर का धन्यवाद किया था दानिश कनेरिया ने

दानिश कनेरिया के बहाने बीजेपी ने कांग्रेस पर किया कटाक्ष, कहा अभी भी करोगे CAA का विरोध? 2

जब से ये बात शोएब अख्तर ने बोली है. उसके बाद से दानिश कनेरिया ने सबसे पहला आकर शोएब अख्तर को बहुत धन्यवाद कहा और उसके बाद उन्होंने बताया की किस तरह से पाकिस्तानी टीम के ड्रेसिंग रूम में उनके साथ भेदभाव होता था. इसके साथ ही दानिश ने अब कहा है की वो उन खिलाड़ियों के नाम भी बताएँगे.

Related posts