Danish Kaneria

पाकिस्तान क्रिकेट टीम के पूर्व क्रिकेटर दानिश कनेरिया (Danish Kaneria) इन दिनों अपने एक बयान को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं. कनेरिया अपने यूट्यूब चैनल के माध्यम से क्रिकेट जगत की खबरों और मैचों का विश्लेषण करते हैं. लेकिन, हाल ही में उन्होंने एक वीडियो में लाइव के दौरान फैन को फटकार लगा दी है, जिसके बाद उनका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. आइये आपको बताते हैं कि दानिश कनेरिया ने उस फैन को लेकर क्या कहा है?

Danish Kaneria ने फैन पर निकाली अपनी भड़ास

Danish Kaneria Fan Video
Danish Kaneria Fan Video

दरअसल, बीते गुरुवार को इंग्लैंड के खिलाफ दूसरे वनडे मुकाबले में भारतीय टीम की हार के बाद दानिश कनेरिया (Danish Kaneria) ने इस मैच में हुई गलतियों के बारे में बारे करते कर रहे थे. तभी लाइव के दौरान एक फैन ने उनके साथ बदतमीजी की और कनेरिया भी इस पर अपनी प्रतिक्रिया देने से खुद को रोक नहीं सके.

दानिश कनेरिया (Danish Kaneria) जब भारतीय टीम की गलतियां गिना रहे होते हैं तब वो एक फैन का कमेंट पढ़ते हैं जिसमें वो फैन कनेरिया को ट्रोल करते हुए लिखता है, ‘बेगानी शादी में अब्दुल्ला दीवाना, शायद तेरा वही हाल है.’ कनेरिया इस यूजर का कमेंट पढ़कर बौखला जाते हैं और कुछ देर तक लाइव में इस यूजर पर अपनी भड़ास भी निकालते हैं.

वीडियो के दौरान ही वह फैन को करारा जवाब देते हुए कहते हैं कि,

“पता नहीं कौन है ये और क्या बकवास कर रहे हैं. मुझे लगता है कि एजुकेशन की कमी है. दिक्कत ये है कि एजुकेशन नहीं है. एक ऐसे बैकग्राउंड से आते हैं ये लोग जहां पढ़ाई नहीं होती है. तो ऐसे बंदों को बर्दाश्त करें, जितना ये भौंकते हैं, इन्हें भौंकने दें. इन लोगों पर ज्यादा टाइम खराब ना करें. आप लोग हैं ना मेरी फैमिली, आप ही इन जैसे लोगों को जवाब दें.”

यहाँ देखें वीडियो

Ankit Kunwar

Sports Journalist At Sportzwiki || Sr. Content Editor || Content Producer