दानिश कनेरिया

विश्व भर में कोरोना वायरस से लोगो को बहुत परेशानी हो रही है. अब तक इसके कारण 53.2 हजार लोग अपनी जान गँवा चुके हैं. जबकि 10.15 लाख लोग इससे प्रभावित हो चुके हैं. भारत के युवराज सिंह और हरभजन सिंह ने शाहिद अफरीदी के फाउंडेशन की मदद की तो अब दानिश कनेरिया ने पाकिस्तान के अल्पसंख्यकों की मदद करने के लिए कहा है.

दानिश कनेरिया ने युवराज और हरभजन से पाक के अल्पसंख्यकों के लिए मांगी मदद

दानिश कनेरिया

मौजूदा समय में पूरा विश्व कोरोना वायरस से लड़ता हुआ नजर आ रहा है. अब भारत और पाकिस्तान में इसकी संख्या बढती जा रही है. जिसको लेकर बड़े सवाल भी अब सामने आ रहे हैं. इसी बीच भारतीय दिग्गज युवराज सिंह और हरभजन सिंह ने लोगो की मदद कर रहे शाहिद अफरीदी के फाउंडेशन की तारीफ की थी. अब इन्ही दोनों दिग्गजों से पाकिस्तान के अल्पसंख्यकों की मदद के लिए एक वीडियो की मांग करते हुए पाकिस्तान के ही पूर्व खिलाड़ी दानिश कनेरिया ने कहा कि

” मैं पाकिस्तान में रहने वाले अल्पसंख्यकों के लिए एक वीडियो बनाने के लिए युवराज सिंह और हरभजन सिंह से अनुरोध करता हूं. उन्हें कोरोना वायरस से प्रभावित चल रहे इस क्षण में आपकी मदद की जरूरत है.”

फैन्स द्वारा ट्रोल हुए युवराज सिंह और हरभजन

दानिश कनेरिया ने युवराज और हरभजन सिंह से कहा पाकिस्तान के अल्पसंख्यकों की मदद भी करें 1

जब शाहिद अफरीदी के फाउंडेशन और उनकी तारीफ इन दोनों भारतीय दिग्गजों ने की थी. जिसके बाद से उन्हें सोशल मीडिया पर फैन्स के द्वारा बहुत ट्रोल किया गया था. जिसके बाद इसके बारें में बोलते हुए युवराज सिंह ने कहा था कि

” मैं वास्तव में समझ नहीं पा रहा हूं कि सबसे कमजोर लोगों की मदद करने का एक संदेश कैसे अनुपात से बाहर हो जाता है. उस संदेश के माध्यम से मैंने जो कुछ भी हासिल करने की कोशिश की वह हमारे देश के लोगों को स्वास्थ्य सेवा प्रदान करने में मदद करने के लिए था. मेरा उद्देश्य किसी की भावनाओं को ठेस पहुंचाना नहीं था. मैं एक भारतीय हूं और हमेशा मानवता के लिए खड़ा रहूंगा. जय हिन्द.”

बंद हो गया है अब क्रिकेट

दानिश कनेरिया ने युवराज और हरभजन सिंह से कहा पाकिस्तान के अल्पसंख्यकों की मदद भी करें 2

वायरस के कारण अब तक कई क्रिकेट सीरीज को पहले से ही टलना पड़ा था. उसके उसके बाद पाकिस्तान सुपर लीग को भी बीच में कोरोना वायरस के कारण ही रोकना पड़ा था. अब क्रिकेट जगत की सबसे बड़ी टी20 लीग आईपीएल 2020 को भी 15 अप्रैल तक आगे बढ़ाया जा सकता है. हालाँकि कुछ रिपोर्ट्स की माने तो आईपीएल 2020 को अब रद्द भी करना पड़ सकता है.