दानिश कनेरिया ने वीडियो के शुरुआत मे कहा जय श्रीराम तो फैन्स

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

दानिश कनेरिया ने पाकिस्तान में लगाया जय श्रीराम का नारा तो फैन्स बोले पूरा हिंदुस्तान आपके साथ है 

दानिश कनेरिया ने पाकिस्तान में लगाया जय श्रीराम का नारा तो फैन्स बोले पूरा हिंदुस्तान आपके साथ है

पूर्व पाकिस्तानी तेज गेंदबाज शोएब अख्तर ने दानिश कनेरिया को लेकर एक बयान दिया था. जिसमें उन्होंने कहा था की दानिश के हिन्दू होने के कारण उनके साथ भेदभाव हुआ था. जिसके बाद दानिश कनेरिया ने एक  वीडियो डाला है. जिसमें उन्होंने अपनी शुरुआत जय श्रीराम बोल कर किया. जिसके बाद फैन्स उन्हें बोल रहे हैं की पूरा हिंदुस्तान आपके साथ है.

दानिश कनेरिया का समर्थन कर रहे हैं भारतीय

दानिश कनेरिया ने पाकिस्तान में लगाया जय श्रीराम का नारा तो फैन्स बोले पूरा हिंदुस्तान आपके साथ है 1

पाकिस्तान के स्पिन गेंदबाज दानिश कनेरिया के बारें में बात सामने आई थी की उनके हिन्दू होने के कारण पाकिस्तान के ड्रेसिंग रूम में उनके साथ भेदभाव होता था. जिसके बाद से पाकिस्तान और भारत में इसबात को लेकर बड़ा विवाद बन हो गया है. दोनों देशो के कई खिलाड़ियों ने इसपर अपनी राय रखी है.

कनेरिया ये सब अपने यूट्यूब चैनल पर हो रहे हैं. जहाँ पर वो वीडियो के शुरुआत में जय श्रीराम बोलते हुए नजर आते हैं. उनके इसी अंदाज के कारण भारतीय प्रशंसक ने कमेंट के जरिये कहा की आपके साथ पूरा हिंदुस्तान खड़ा हुआ है. कई अन्य फैन्स ने भी उनकी तारीफ की है.

दानिश कनेरिया ने पाकिस्तान में लगाया जय श्रीराम का नारा तो फैन्स बोले पूरा हिंदुस्तान आपके साथ है 2
picture credit youtube

फैन्स के सवालो का जवाब दे रहे हैं दानिश कनेरिया

दानिश कनेरिया ने पाकिस्तान में लगाया जय श्रीराम का नारा तो फैन्स बोले पूरा हिंदुस्तान आपके साथ है 3

अपने वीडियो पर कमेंट करने वाले फैन्स का जवाब भी दानिश कनेरिया देते हुए नजर आ रहे हैं. जिसमें एक फैन ने उनसे पूछा की क्या आपका नाम दिनेश था और बाद में आपने अपना नाम बदला है. जिसका जवाब देते हुए दानिश कनेरिया ने कहा की नहीं मैंने अपना नाम नहीं बदला है.

मेरे माता-पिता ने मेरा नाम दानिश ही रखा था. उन्होंने बताया की दानिश के फारसी नाम है. वीडियो में दानिश ने बताया जब मैं इंग्लैंड में फिक्सिंग में फंसा था. उस समय पीसीबी के किसी भी अधिकारी ने मेरी मदद नहीं की थी. सबने कहा था की आपका मामला है आप खुद देखें इसे.

दानिश कनेरिया ने पाकिस्तान में लगाया जय श्रीराम का नारा तो फैन्स बोले पूरा हिंदुस्तान आपके साथ है 4
picture credit youtube

टेस्ट क्रिकेट में पाकिस्तान के सबसे सफल गेंदबाज थे दानिश

दानिश कनेरिया

बात जब टेस्ट क्रिकेट की हो तो दानिश कनेरिया पाकिस्तान के लिए बतौर स्पिनर सबसे सफल गेंदबाज हैं. उन्होंने पाकिस्तान के लिए 61 टेस्ट मैच में 34.8 के औसत से 261 विकेट अपने नाम किया था. जबकि उन्होंने 19 एकदिवसीय मैच में 46.4 के औसत से मात्र 15 विकेट अपने नाम किये थे.

Related posts