क्या एशिया कप से भी बाहर हो सकते हैं विराट कोहली? दानिश कनेरिया ने की बड़ी भविष्यवाणी!
LONDON, ENGLAND - JULY 14: Virat Kohli of India looks on during the 2nd Royal London Series One Day International between England and India at Lord's Cricket Ground on July 14, 2022 in London, क्या एशिया कप से भी बाहर हो सकते हैं विराट कोहली? दानिश कनेरिया ने की बड़ी भविष्यवाणी!

टीम इंडिया के पूर्व कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) पिछले काफी समय से ही खराब फॉर्म का शिकार हो रहे हैं। ऐसे में कई क्रिकेट दिग्गजों का मानना है कि उन्हें टीम से बाहर कर देना चाहिए तो वहीं कुछ का मानना है कि उन्हें और भी मौका दिया जाना चाहिए। हालांकि इंग्लैंड के खिलाफ खेले गये सीरीज के बाद से ही उन्हें आराम दिया जा रहा है। वेस्टइंडीज दौरे से बाहर होने के बाद अब जिम्बाब्वे दौरे से भी विराट कोहली (Virat Kohli) बाहर हो चुके हैं। बता दें कि वेस्टइंडीज दौरे पर विराट को आराम दिये जाने के बाद यह उम्मीद किया जा रहा था कि उन्हें जिम्बाब्वे दौरे के लिए टीम में शामिल किया जायेगा, लेकिन ऐसा नहीं हुआ। वेस्टइंडीज के बाद अब जिम्बाब्वे दौरे से भी बाहर किये जाने के बाद पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर दानिश कनेरिया ने एक बड़ी भविष्यवाणी की है जिसके बारे में हम यहां जानेंगे।

कनेरिया ने की बड़ी भविष्यवाणी

Danish Kaneria, Virat Kohli
Danish Kaneria, Virat Kohli

वेस्टइंडीज के बाद अब जिम्बाब्वे दौरे से भी विराट कोहली (Virat Kohli) को बाहर किये जाने पर पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर दानिश कनेरिया ने एक बड़ी भविष्यवाणी करते हुए बताया है कि अब विराट को एशिया कप से भी बाहर का रास्ता दिखाया जा सकता है। कनेरिया अपने यूट्यूब चैनेल पर वीडियो अपलोड किया जिसमें वो बातचीत करते हुए भारतीय सेलेक्टर्स द्वारा चुनी गयी टीम पर अपनी राय रखी है।

क्या एशिया कप से भी बाहर हो सकते हैं विराट कोहली? दानिश कनेरिया ने की बड़ी भविष्यवाणी! 1

कनेरिया ने दी अपनी राय

Danish Kaneria
Danish Kaneria

जिम्बाब्वे दौरे से भी विराट कोहली (Virat Kohli) को टीम से बाहर करने के बाद पूर्व पाकिस्तानी क्रिकेटर दानिश कनेरिया ने एक यूट्यूब चैनेल पर बातचीत करते हुए अपनी राय रखते हुए कहा-

“विराट को जिम्बाब्वे के खिलाफ होने वाली सीरीज में जरूर खेलना चाहिए था। क्या बीसीसीआई को लगता है कि वह सिर्फ बड़े टूर्नामेंट में ही खेलेगा? लेकिन अगर वह वहां फेल हुआ तो उसकी खराब फॉर्म पर बात होगी। मुझे लगता है कि यह विराट को साथ अन्याय हो रहा है।” 

अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए दानिश कनेरिया ने कहा-

“आपको क्लियर होना होगा कि आपको विराट के साथ करना क्या है? वेस्टइंडीज टूर पर उसे रेस्ट दिया गया और अब उसे जिम्बाब्वे के खिलाफ होने वाले सीरीज में होना चाहिए था। उसे वहां 50 ओवर के गेम में फॉर्म मिल सकता था, और फिर एशिया कप खेलना है। लेकिन अब ऐसा लग रहा है कि एशिया कप से भी विराट कोहली को ड्रॉप किया जाएगा।”

https://www.youtube.com/watch?v=D8O95eOZXUs

जिम्बाब्वे दौरे से भी बाहर हुए विराट कोहली

Virat Kohli
Virat Kohli

अगस्त में भारतीय क्रिकेट टीम जिम्बाब्वे दौरे पर जाने वाली है, जिसके लिए टीम का ऐलान हो चुका है और एक बार फिर इस सीरीज में भी विराट कोहली (Virat Kohli) को शामिल नहीं किया गया है। बता दें कि ज्यादातर मीडिया रिपोर्ट्स का मानना था कि वेस्टइंडीज दौरा के बाद विराट लगातार ही मैच खेलेंगे और आराम नहीं करेंगे। हालांकि ऐसा नहीं हुआ और उन्हें जिम्बाब्वे दौरे से भी बाहर का रास्ता दिखा दिया गया है।

क्या एशिया कप से भी बाहर हो सकते हैं विराट कोहली? दानिश कनेरिया ने की बड़ी भविष्यवाणी! 2