दानिश कनेरिया ने एक बार फिर उठाए पीसीबी पर सवाल 

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

दानिश कनेरिया ने फिर उठाए पीसीबी पर सवाल, ट्वीट कर कहा अल्पसंख्यक होने के चलते हुई नाइंसाफी 

दानिश कनेरिया ने फिर उठाए पीसीबी पर सवाल, ट्वीट कर कहा अल्पसंख्यक होने के चलते हुई नाइंसाफी

करीब एक महीने पहले भारत और पाकिस्तान दोनों की ही स्पोर्ट्स मीडिया में सिर्फ और सिर्फ दानिश कनेरिया ही छाएं हुए थे. दरअसल, पाकिस्तानी चैनल पीटीवी के एक शो के दौरान शोएब अख्तर ने कहा था, कि हिन्दू होने की वजह से दानिश कनेरिया की टीम में इज्जत नहीं की जाती थी. पाकिस्तानी खिलाड़ी उनके साथ खाने से भी पीछे हटते थे.

दानिश कनेरिया ने कहा था शोएब भाई सही बोल रहे

शोएब अख्तर

शोएब अख्तर के इस बयान को दानिश कनेरिया ने भी सही बताया था. उन्होंने शोएब अख्तर का शुक्रिया करते हुए कहा है कि मुझे ख़ुशी है, कि शोएब भाई ने बात को कहना का साहस किया है, क्योंकि मैं इस बात को कभी नहीं कह पाया था. बता दें, कि दानिश कनेरिया ने पाकिस्तान के लिए 61 टेस्ट मैचों में 261 विकेट व 18 वनडे मैच में कुल 15 विकेट हासिल किये हैं.

पाकिस्तान के पूर्व कप्तान शाहिद अफरीदी और इंजमाम उल हक ने दानिश कनेरिया के बयान को झूठा बताया था और कहा था, कि उनके साथ कुछ भी ऐसा नहीं हुआ था.

दानिश कनेरिया ने एक बार फिर उठाए पीसीबी पर सवाल

शोएब अख्तर

दानिश कनेरिया ट्विटर पर अपने प्रशंसकों से बात कर रहे थे. उनके एक प्रशंसक ने उनसे पूछा, “शोएब अख्तर ने आपकों सुर्खियों में रखा…… इसमें आपको कैसा लगा?”

दानिश कनेरिया ने इस सवाल का जवाब देते हुए कहा, “उनकी बातें भी उनकी गेंदबाजी की तरह ब्लंट हैं. यह एक तथ्य है कि मुझे पीसीबी से कोई समर्थन नहीं मिला. वे मुझसे बात भी नहीं करना चाहते थे. मुझे लगता है कि मुझे पाकिस्तान में अल्पसंख्यक समुदाय के खिलाड़ी होने के लिए दंडित किया जा रहा है.”

 

 

Related posts