देखें वीडियोः फिल्म शोले के जय और वीरू के अंदाज में दिखे राजस्थान रॉयल्स के ये दो दिग्गज खिलाड़ी
Connect with us

IPL 2018

देखें वीडियोः फिल्म शोले के जय और वीरू के अंदाज में दिखे राजस्थान रॉयल्स के ये दो दिग्गज खिलाड़ी

ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी बेन लॉफलिन और डी ऑर्सी शॉट भले ही इस आईपीएल सीजन में अपनी टीम राजस्थान रॉयल्स के लिए कोई खास कमाल ना कर पाए हो लेकिन मैदान से बाहर वो मस्ती करते हुए देखे गए। दोनों का अंदाज भी बिल्कुल जुदा था। राजस्थान रॉयल्स ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर इस वीडियो को शेयर किया है। जिसे लोग खूब पसंद कर रहे हैं।

मस्ती के मूड में दिखे दोनों खिलाड़ी

राजस्थान रॉयल्स के दोनों खिलाड़ी मस्ती भरे मूड में दिखे।दोनों खिलाड़ियों ने बोर्ड में एक-एक चित्र भी बनाया। इसके बाद लॉफलिन ने यह पाया कि शॉट एक अच्छा गायक है। वहीं दूसरा दूत है। दोनों ने इस शानदार खेल में पाया कि लॉफलिन ज्यादा खाने के साथ देर से भी उठते हैं। हालांकि यह काफी मजेदार था। अब लोग दो दिग्गज खिलाड़ियों के वीडियो को खूब शेयर कर रहे हैं।

जय-वीरू के अंदाज में दिखे शॉट और लॉफलिन

 

ऑस्ट्रेलिया के दिग्गज क्रिकेटर बेन लॉफलिन और डी आर्सी शॉट की वीडियो में एंट्री फिल्म शोले की तर्ज में होती है। दोनों खिलाड़ी जय और बीरू की तरह एक बाइक में बैठकर अपनी जबरदस्त एंट्री करते हैं। इसके बाद  दोनों खिलाड़ियों ने जमकर मस्ती की। मस्ती के बीच दोनों ही खिलाड़ी इस आईपीएल सीजन में कोई खास कमाल नहीं कर पाए।

कुछ खास नहीं कर पाए लॉफलिन और शॉट

इस आईपीएल सीजन में लॉफलिन और शॉट कुछ खास नहीं कर पाए। शॉट ने पिछले छह मुकाबले में 111 रन ही बनाए। बेन लॉफलिन ने टूर्नामेंट में अपनी शुरूआत दमदार  की थी लेकिन जोफ्रा आर्चर के आते ही उनका प्रदर्शन फीका पड़ गया। आर्चर ने पांच आईपीएल मैचों में 5 विकेट अपने नाम किए।

आसान नहीं राजस्थान की राह

राजस्थान रॉयल्स की राह इस टूर्नामेंट में आसान नहीं है। राजस्थान अभी तक 10 मैच खेले हैं।वहीं उसे 4 मैचों में ही जीत मिली है। अगर बात राजस्थान और सीएसके की करे तो दोनों टीमों के बीच अभी तक 18 मैच हुए हैं। जिसमें सीएसके ने 12 मैचों में जीत दर्ज की है और 6 मैचों में राजस्थान ने। अगर राजस्थान को इस टूर्नामेंट में बने रहना है तो बाकी के सभी मैचों में लंबे अंतर के साथ जीत दर्ज करनी होगी। राजस्थान के अगले मुकाबले केकेआर और मुंबई इंडियंस से होंगे। राजस्थान प्वाइंट्स टेबल पर छठवें स्थान पर बनी हुई है।

 

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

[quads id=3]

Must See

IPL Auction 2019