आईपीएल में करोड़ो में बिकने वाला यह स्टार खिलाड़ी ऑस्ट्रेलिया टीम की तरफ से खेलते हुए करना चाहता है ओपनिंग

ashishpandey / 13 February 2018
darcy-short-wants-to-start-opener-with-david-warner

कुछ दिनों पहले हुई आईपीएल ऑक्शन के दौरान कई ऐसे खिलाड़ी रहे जिनकी किस्मत चमक गई तो वहीं कई ऐसे खिलाड़ी भी रहे जिनको कोई खरीदार नहीं मिला. ऐसे ही एक खिलाड़ी हैं जिनको करोड़ रूपए मिलने के बाद अब इस खिलाड़ी की डिमांड बढ़ गई है.

जी हां, हम बात कर रहे हैं ऑस्ट्रेलिया टीम के खिलाड़ी डार्सी शॉर्ट की जो आईपीएल में करोड़ों में बीके हैं. लेकिन इस खिलाड़ी ने आईपीएल में शीर्ष पर आने के तुरंत बाद ही अपने तेवर बदल दिए हैं. आइये आपको बताते हैं कि आखिर अब शॉर्ट टीम में क्या ख़ास चाहते हैं.

ऑस्ट्रेलिया टीम के खिलाड़ी से जुड़ी हम आपको एक ऐसी बात बताने जा रहे हैं, जिसको सुनने के बाद आप चौंक सकते हैं. दरअसल टीम का एक ऐसा खिलाड़ी है जिसको आईपीएल में अच्छा स्थान और प्राइस मिलने के बाद उसकी डिमांड बहुत अधिक हो गई है.

गौरतलब है कि इस सीजन के आईपीएल ऑक्शन में कई खिलाड़ियों की एक तरफ जहां किस्मत चमक गई तो वहीं कुछ ऐसी दिग्गज खिलाड़ी भी थे, जिनको कोई खरीदार नहीं मिला. तो अब इस मामले में एक दिलचस्प वाक्या सामने आया है जो ऑस्ट्रेलिया टीम के एक खिलाड़ी से जुड़ा हुआ है. दरअसल हम बात कर रहे हैं डार्सी शॉर्ट की जो टीम के ख़ास खिलाड़ियों में से एक हैं. आईपीएल में शानदार प्राईस मिलने के बाद डार्सी की डिमांड बढ़ गई है.

darcy-short-wants-to-start-opener-with-david-warner

डार्सी शॉर्ट ने हाल ही में इंग्लैंड के खिलाफ ऑस्ट्रेलिया की जीत में एक अहम भूमिका निभाई थी. इस जीत के बाद डार्सी टीम में सलामी बल्लेबाज के तौर पर खेलना चाहते हैं. जी हां, हाल ही में डार्सी ने टीम में डेविड वार्नर के साथ ओपनिंग करने की बात कही है.

डार्सी का मानना है कि वह टी-20 फ़ॉर्मेट में बेहतर प्रदर्शन कर सकते हैं और ऐसे में वह चाहते हैं, कि टीम में बतौर ओपनर जगह दी जाए. आगे वह कहते हैं कि मैं इस फ़ॉर्मेट में अच्छा करता हूं तो मुझे लगता है टीम में मुझे डेविड वार्नर के साथ ओपनिंग करने का मौका मिलेगा.

darcy-short-wants-to-start-opener-with-david-warner

तो वहीं बता दें कि हाल ही में डार्सी ने हुई बिग बैश लीग में भी काफी शानदार पर्फोर्मंस दी थी. तो इसके बाद अब वह चाहते हैं कि टीम में उन्हें यह बेहतरीन मौका दिया जाए. तो अब यह देखना दिलचस्प होगा कि क्या डार्सी शॉर्ट की यह ख्वाहिश या कहें डिमांड पूरी होती है या नहीं.

बता दें कि डार्सी शॉर्ट को राजस्थान रॉयल्स ने 4 करोड़ रूपए में खरीदा है और वह इसके साथ ही ऑस्ट्रेलिया टीम के इस प्राईस में बिकने वाले खिलाड़ी बन गए हैं.