डैरेन लेहमन का अकाउंट हैक, किए गए आपत्तिजनक पोस्ट

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

डैरेन लेहमन का ट्विटर अकाउंट हुआ हैक, ईरान मामले पर किए गए आपत्तिजनक मैसेज 

डैरेन लेहमन का ट्विटर अकाउंट हुआ हैक, ईरान मामले पर किए गए आपत्तिजनक मैसेज

कई बार देखा जाता है कि सेलिब्रिटीज का अकाउंट हैक करके हैकर्स उल्टे-सीधे मैसेजेस सोशल मीडिया पर पोस्ट करते नजर आते हैं. इसी तरह का एक मामला कल सामने आया जब पूर्व ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम के कोच डैरेन लेहमन का अकाउंट हैक कर हैकर ने ईरान में चल रहे बवाल से संबंधित पोस्ट किया.

डैरेन लेहमन का अकाउंट हुआ हैक

डैरेन लेहमन अकाउंट हैक होने की खबर एक ट्विटर हैंडिल के जरिए सोशल मीडिया पोस्ट पर देते हुए यूजर ने लिखा हैलो… आपके मैसेजों के लिए शुक्रिया. हम जानते हैं कि हमारे कोच डैरेन लेहमैन का ट्विटर अकाउंट हैक हो गया है और स्थिति को सुधारने के लिए ट्विटर के साथ मिलकर काम कर रहे हैं. हम आज शाम किसी भी अपराध के लिए माफी मांगते हैं.

किए गए आपत्तिजनक पोस्ट

डैरेन लेहमन का ट्विटर अकाउंट हुआ हैक, ईरान मामले पर किए गए आपत्तिजनक मैसेज 1

डैरेन लेहमन का ट्विटर अकाउंट हुआ हैक, ईरान मामले पर किए गए आपत्तिजनक मैसेज 2

डैरेन लेहमन

ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कोच डेरेन लेहमन का ट्विटर अकाउंट सोमवार को हैक कर लिया गया. हैक किए गए अकाउंट से कई अपमानजनक ट्वीट किए गए, जिसमें एक हैकर ने ईरान और उनके दिवंगत सैन्य प्रमुख कासिम सोलेमानी को गाली मार दी, जो पिछले सप्ताह अमेरिकी ड्रोन हमले में मारे गए थे. लेहमैन वर्तमान में बिग बैश लीग में ब्रिस्बेन हीट फ्रैंचाइज़ी के मुख्य कोच के रूप में कार्य कर रहे हैं.

क्या है पूरा मामला?

डैरेन लेहमन

ईरान के मुख्य कमांडर कासिम सुलेमान को संयुक्त राष्ट्र अमेरिका ने एयर स्ट्राइक के दौरान मार दिया. इसके बाद  से ईरान ने भी जवाबी हमला करते हुए ईरान में मौजूद यूएस एंबेसी पर हमला बोल दिया. इस मामले पर तमाम सेलिब्रिटीज अपनी-अपनी राय देते नजर आ रहे हैं.

कुछ हॉलीवुड अभिनेत्रियों का मानना है कि डोनाल्ट ट्रम्प की सरकार में किया उठाया गया ये कदम बिल्कुल गलत है तो वहीं ट्रम्प के मंत्रियों का मानना है कि यूएस द्वारा उठाया गया ये कदम बिल्कुल सही है.

Related posts