बीमार पिता के लिए बेटी ने ट्वीट कर मांगी मदद, गौतम गंभीर ने दिया ये जवाब

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

बीमार पिता के लिए बेटी ने ट्वीट कर मांगी मदद, गौतम गंभीर ने दिया ये जवाब 

बीमार पिता के लिए बेटी ने ट्वीट कर मांगी मदद, गौतम गंभीर ने दिया ये जवाब

यह तो हम सभी जानते है, कि भारतीय टीम के दिग्गज बल्लेबाज गौतम गंभीर हमेशा से ही देश के जवानों की मदद करते है और सेना के जवानों के बच्चों के लिए भी कई तरह के अभियान चलाते है. गौतम गंभीर की संस्था सेना के जवानों व उनके बच्चों के लिए कई तरह के नेक काम करती है और अब गौतम गंभीर ने फिर कुछ ऐसा किया है. जिससे उनकी पूरे देश में प्रशंसा हो रही है.

गौतम गंभीर ने की ट्विटर यूजर की मदद

इसी बीच गौतम गंभीर ने एक ट्विटर यूजर की मदद की है. दरअसल, ट्विटर यूजर उन्नति मदन ने गौतम गंभीर को टैग करते हुए मदद की गुहार लगाई. उन्होंने ट्वीट कर लिखा,गौतम गंभीर सर मुझे मदद चाहिए. मेरे पिता को मदद की जरूरत है. वह सीएलडी और एक शरीर संक्रमण से पीड़ित है जो उसके मुख्य अंगों को नुकसान पहुंचा रहा है. 48 घंटे के लिए उन्हें एम्स में भर्ती कराया गया था, लेकिन बैड खाली न होने के कारण उन्हें बाहर कर दिया गया.”

ट्विटर यूजर ने आगे लिखा,मैंने हर सरकारी अस्पताल का दौरा किया, कोई भी किसी कारण से उन्हें लेने के लिए तैयार नहीं है. उन्हें सफदरजंग में भर्ती कराया गया था, लेकिन उसे फर्श पर लेटने के लिए कहा गया, उनके पूरे शरीर में पानी भरा हुआ था, इस तरह वह फर्श पर लेट नहीं सकते है.

मेरे पिता का इलाज रोक दिया गया है, क्योंकि हम प्राइवेट हॉस्पिटल का खर्च नहीं कर उठा सकते. हम उन्हें खोना नहीं चाहते. प्लीज हमारी मदद करें गौतम गंभीर सर, प्लीज एम्स में उसके लिए बैड की व्यवस्था करने में हमारी मदद कर दीजिए.”

गौतम गंभीर ने इस ट्विटर यूजर के ट्वीट देखने के बाद तुरंत उनसे उनका व्हाटस्प नंबर मांगा है.

यहाँ देखें गौतम गंभीर और उन्नति मदन के ट्वीट

 

Related posts