आईपीएल 2020- डेविड हसी को भरोसा लगातार हार के बाद भी प्लेऑफ में जगह बना सकती है ये टीम 1

इंडियन प्रीमियर लीग के 13वें सीजन में गुरुवार को एक बेहद ही रोमांचक मैच देखने को मिला। चेन्नई सुपर किंग्स और कोलकाता नाइट राईडर्स के बीच खेला गया मैच एक बहुत ही रोमांचक साबित हुआ जहां चेन्नई सुपर किंग्स ने अंतिम गेंद पर कोलकाता नाइट राईडर्स को हराकर, उनके लिए इस सीजन में मुश्किलें खड़ी कर दी हैं।

केकेआर की हार ने उनकी राह को बना दिया मुश्किल

कोलकाता नाइट राईडर्स की टीम इस सीजन में उतार-चढ़ाव के दौर से गुजरी है। वैसे टीम ने बीच में लय हासिल कर ली थी और दो मैच पहले वो आसानी से प्लेऑफ की तरफ बढ़ते दिख रहे थे। जिनको टॉप-4 में माना जा रहा था।

कोलकाता नाइट राइडर्स

लेकिन केकेआर को अपने पिछले दो मैचों में लगातार दो हार ने उनका रास्ता पूरी तरह से कांटोभरा बना दिया है। कोलकाता नाइट राईडर्स को चेन्नई सुपर किंग्स के हाथों मिली हार के बाद अब राह कठिन हो चली है।

डेविड हसी को भरोसा टीम बना सकती है प्लेऑफ में जगह

कोलकाता नाइट राईडर्स को अपना अंतिम मुकाबला राजस्थान रॉयल्स से खेलना है, उनकी स्थिति फिलहाल 13 मैच में 12 अंक की बनी हुई है और वो अब आखिरी मैच जीतकर अंतिम चार में 14 अंक के साथ प्रवेश करने की तरफ देख रहे हैं।

आईपीएल 2020- डेविड हसी को भरोसा लगातार हार के बाद भी प्लेऑफ में जगह बना सकती है ये टीम 2

आईपीएल 2020- डेविड हसी को भरोसा लगातार हार के बाद भी प्लेऑफ में जगह बना सकती है ये टीम 3

लेकिन केकेआर की अब प्लेऑफ में जाना मुश्किल है, क्योंकि उन्हें ना केवल अपना आखिरी मैच जीतना होगा बल्कि बाकी टीमों के परिणामों पर भी निर्भर रहना होगा, फिर भी टीम के चीफ मेंटोर डेविड हसी को अपनी टीम के प्लेऑफ में जाने का भरोसा है।

हम अभी भी कुछ टीमों को चौंकाकर कर सकते हैं क्वालीफाई

डेविड हसी ने कहा कि “हम मैच हारकर इस स्थिति में पहुंच गए हैं, लेकिन हम टूर्नामेंट में अभी भी बने हुए हैं। अगला मैच राजस्थान के खिलाफ है। आप कभी नहीं जानते कि कुछ भी हो सकता है। अगर परिणाम हमारे पक्ष में जाते हैं और हम कुछ टीमों को चौंकाकर प्लेऑफ में पहुंच सकते हैं।’

नितीश राणा

डेविड हसी ने चेन्नई को दिया जीत का श्रेय

इसके बाद डेविड हसी ने चेन्नई सुपर किंग्स को इस मैच में जीत का श्रेय दिया। उन्होंने कहा कि” हर हार मुश्किल है। चेन्नई को पूरा श्रेय, वे जीत के हकदार हैं। मुझे लगता है कि उन्होंने अच्छी गेंदबाजी की और फील्डिंग की और फिर उन्होंने लक्ष्य का अच्छे से पीछा किया।”

धोनी