IPL 2021: टीम से बाहर होने के बाद डेविड वॉर्नर ने 12वां खिलाड़ी बनकर किया कुछ ऐसा जीत लिया सभी का दिल 1

सनराइजर्स हैदराबाद की फ्रेंचाइजी ने बड़ा फैसला लेते हुए कप्तान बदल दिया। डेविड वॉर्नर (David Warner) की जगह टीम की कमान केन विलियमसन को सौंप दी गई। मगर राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ टीम मैनेजमेंट ने वॉर्नर को प्लेइंग इलेवन से भी बाहर कर दिया गया। इन सबके बाद डेविड वॉर्नर ड्रिक्स ब्रेक के दौरान वॉटर बॉय के रूप में मैदान पर नजर आए, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

David Warner बने वॉटर बॉय

डेविड वॉर्नर (David Warner) को हैदराबाद ने मध्य सीजन से कप्तानी से हटा दिया है। मगर ये देखकर सभी हैरान रह गए, जब केन विलियमसन ने टॉस के बाद बताया कि राजस्थान रॉयल्स के साथ खेले जाने वाले इस अहम मुकाबले में डेविड वॉर्नर को ड्रॉप कर दिया गया है। कमेंट्री बॉक्स में भी हलचल मच गई और सोशल मीडिया पर भी वॉर्नर को लेकर ट्वीट्स आने लगे। लेकिन इसके बाद ऑस्ट्रेलिया के इस अनुभवी खिलाड़ी को मैदान पर दौड़कर ड्रिंक्स ले जाते भी देखा गया।

जी हां, जब हैदराबाद की टीम फील्डिंग कर रही थी, तभी David Waner को ड्रिंक्स व हेलमेट ले जाते देखा गया। जिसे देखकर टीम के जूनियर खिलाड़ियों को अपने पूर्व कप्तान से हमदर्दी हुई, लेकिन वॉर्नर ने स्पोर्ट्समैनशिप दिखाई और वह 12th मैन के रूप में मैदान पर आए।

हैदराबाद को 55 रनों से करना पड़ा हार का सामना

IPL 2021: टीम से बाहर होने के बाद डेविड वॉर्नर ने 12वां खिलाड़ी बनकर किया कुछ ऐसा जीत लिया सभी का दिल 2

डेविड वॉर्नर (David Warner) को हटाकर सनराइजर्स हैदराबाद ने केन विलियमसन को कप्तान नियुक्त किया, लेकिन टीम के खेल पर असर नहीं दिखा। दरअसल, टॉस जीतकर विलियमसन ने फील्डिंग का फैसला किया। जहां, पहले बल्लेबाजी करने उतरी राजस्थान रॉयल्स की टीम ने जोस बटलर की शतकीय पारी की मदद से 221 रनों का भारी भरकम लक्ष्य खड़ा कर दिया।

जिसके जवाब में हैदराबाद की टीम 165-8 तक ही पहुंच सकी और 55 रनों से मैच हार गई। हालांकि मैच गंवाने के बाद कप्तान विलियमसन ने संकेत दिए कि अगले मैच में David Warner प्लेइंग इलेवन में वापसी कर सकते हैं।