डेविड वॉर्नर ने बॉक्सिंग डे के चलते टाला स्कैन

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

बॉक्सिंग डे टेस्ट से बाहर होने के डर से डेविड वॉर्नर ने किया अंगुली का एक्स-रे कराने से इंकार 

बॉक्सिंग डे टेस्ट से बाहर होने के डर से डेविड वॉर्नर ने किया अंगुली का एक्स-रे कराने से इंकार

ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम और न्यूजीलैंड के बीच 3 मौचों की टेस्ट सीरीज खेली जा रही है. पर्थ में खेले गए पहले टेस्ट मैच में मेजबान ऑस्ट्रेलिया ने 27 रनों से जीत दर्ज की. अब दूसरा मैच 26 दिसंबर यानि बॉक्सिंग डे से शुरु हुआ है. इस मैच में न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम ने टॉस जीतकर गेंदबाजी का फैसला किया. परिणामस्वरूप पहले बल्लेबाजी करते हुए ऑस्ट्रेलिया ने पहली पारी में 467 रन बनाए हैं.

बॉक्सिंग डे पर डेविड वॉर्नर ने टाल दिया एक्स-रे

डेविड वॉर्नर

ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम के विस्फोटक बल्लेबाज डेविड वॉर्नर इन दिनों बेहतरीन फॉर्म में चल रहे हैं. वॉर्नर के बाएं हाथ में इंजरी हो गई है. इसके लिए उनका स्कैन होना था लेकिन वॉर्नर ने स्कैन के लिए इंकार कर दिया, क्योंकि उन्हें इस बात का डर था कि यदि स्कैन में इंजरी सामने आती है तो उन्हें बॉक्सिंग डे टेस्ट से बाहर कर दिया जाएगा.

असल में वॉर्नर ने सोमवार को नेट्स में प्रैक्टिस के दौरान बाएं हाथ के अंगूठे में चोट लग गई थी. जिसके चलते आगे प्रैक्टिस सैशन वह अटैंड नहीं कर पाए थे. वॉर्नर ने सेन क्रिकेट से बात करते हुए शुक्रवार को कहा,

जब आपके अंदर एक्साइटमेंट वाली फीलिंग होती है तो आपको हल्का-फुल्का दर्द महसूस नहीं होता है. स्कैन और एक्स रे आपको सीरीज से बाहर ही करवा देते हैं, कभी अंदर नहीं करवाते, इसलिए मैंने एक्स रे कराने का चांस नहीं लिया.

डेविड वॉर्नर ने बनाए 41 रन

ऑस्ट्रेलिया के विस्फोटक बल्लेबाज डेविड वॉर्नर ने बॉक्सिंग डे के खास मौके पर बल्लेबाजी करते हुए 41 रन बनाए. इस पारी में वॉर्नर ने 3 चौके लगाए. आखिर में बल्ले से लगकर गई बॉल को स्लिप में खड़े टिम साउथी ने शानदार तरीके से कैच लपक लिया. एमसीजी की खतरनाक पिच के बारे में बात करते हुए वॉर्नर ने कहा,

कि पिछले  कुछ वक्त में इस पिच में काफी सुधार हुआ है. पहली बॉल के बाद मुझे महसूस नहीं हुआ कि बॉल कहां जा रही है. मुझे ऐसा लग रहा था कि मानो मैं किसी इंग्लिश पिच पर खेल रहा हूं.

ऑस्ट्रेलिया ने पहली पारी में बनाए 467

बॉक्सिंग डे टेस्ट से बाहर होने के डर से डेविड वॉर्नर ने किया अंगुली का एक्स-रे कराने से इंकार 1

ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम ने बल्लेबाजी करते हुए पहली पारी में 467 रन बनाए. इसमें ट्रेविस हेड ने शानदार शतक बनाया. तो वहीं स्टीव स्मिथ 85, कप्तान टिम पेन 79, मार्नस लाबुशेन 63 और डेविड वॉर्नर ने 41 रन बनाए. बॉक्सिंग डे के खास मौके पर बल्लेबाजी करते हुए ऑस्ट्रेलिया ने मजबूत शुरुआत कर ली है. वहीं न्यूजीलैंड की टीम ने 39 रन पर ही अपने 2 विकेट गंवा दिए.

Related posts