डेविड वॉर्नर ने की जसप्रीत बुमराह-कुलदीप यादव की तारीफ

Trending News

Blog Post

इंटरव्यूज

भारत पर जीत के बाद डेविड वॉर्नर ने इन 2 भारतीय गेंदबाजों की किया तारीफ़, कहा खेलने में हुई परेशानी 

भारत पर जीत के बाद डेविड वॉर्नर ने इन 2 भारतीय गेंदबाजों की किया तारीफ़, कहा खेलने में हुई परेशानी

भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाफ तूफानी बल्लेबाजी करते हुए ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम के सलामी बल्लेबाज डेविड वॉर्नर ने शानदार शतकीय पारी खेलकर अपनी टीम को जीत दिलाने में अहम भूमिका निभाई. इसी के साथ वॉर्नर ऑस्ट्रेलिया के लिए सबसे तेज गेज 5 हजार रन पूरे करने वाले खिलाड़ी बन गए हैं. अपनी टीम को शानदार जीत दिलाने के बाद कॉन्फ्रेंस के दौरान वॉर्नर ने जसप्रीत बुमराह और कुलदीप यादव की गेंदबाजी की तारीफ करते नजर आए.

वॉर्नर ने की बुमराह की सटीक यॉर्कर की तारीफ

डेविड वॉर्नर

टीम इंडिया के खिलाफ डेविड वॉर्नर ने विस्फोटक बल्लेबाजी करते हुए 128 रनों की तूफानी पारी खेलते हुए अपनी टीम को जीत दिलाने में अहम भूमिका निभाई. मैच खत्म होने के बाद वॉर्नर ने तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह की तुलना दिग्गज ब्रेटली और लसिथ मलिंगा से करते हुए

वाकई मैच काफी अच्छा था. मैं सोच भी नहीं सकता कि ब्रेट ली जैसे कोई व्यक्ति लगभग एक गति सीमा से चल रहा है और वहां अचानक लड़खड़ा रहा है और अचानक बॉल को 150 किमी प्रति घंटा की गति से दौड़ रहा है, लेकिन इसका इस्तेमाल करने में थोड़ा समय लगता है और बुमराह इसमें बहुत कुशल हैं.

बुमराह की बाउंसर गेंदों ने चौंका दिया, उनके यॉर्करों ने आपको चौंका दिया और फिर जब उन्होंने गेंदबाजी में बदलाव की,  तो यह बहुत मुश्किल लगा.

उस वक्त ऐसा लग रहा था मानो लसिथ मलिंगा 140 किमी प्रति घंटे की रफ्तार से गेंद फेंक रहे हो. लेकिन आप जानते थे कि गेंदबाज यॉर्कर या बाउंसर ही फेंकने वाला है. इसलिए वहां ये मायने रखता था कि वहां आप कैसे खेलने वाले हैं और यह इतना अनोखा है.

बाएं हाथ के चाइनामैन को खेलना मुश्किल

भारत पर जीत के बाद डेविड वॉर्नर ने इन 2 भारतीय गेंदबाजों की किया तारीफ़, कहा खेलने में हुई परेशानी 1

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वानखेड़े क्रिकेट स्टेडियम में खेले गए मैच में टीम इंडिया के गेंदबाज एक भी विकेट निकालने में कामियाबी हासिल नहीं कर सके. भारत को 10 विकेट से मात देने के बाद डेविड वॉर्नर ने चाइनामैन कुलदीप यादव की गेंदबाजी के बारे में बात करते हुए कहा,

कुलदीप यादव ने भी काफी अच्छे बदलाव किए. मुझे लगता है कि वह इन दिनों थोड़ा धीमी गेंदबाजी कर रहे हैं, राशिद खान से काफी अलग है. जो कि 100 किमी प्रति घंटे की रफ्तार से गेंदबाजी करते हैं, मुझे लगता है कि बाएं हाथ के चाइनामैन को बहुत मुश्किल होती है.

Related posts