डेविड वॉर्नर की पत्नी कैंडिस ने शेयर किए गांधी जी के वाक्य

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

पत्नी कैंडिस ने डेविड वॉर्नर के तिहरे शतक के बाद शेयर किया महात्मा गांधी का ये अनमोल वाक्य 

पत्नी कैंडिस ने डेविड वॉर्नर के तिहरे शतक के बाद शेयर किया महात्मा गांधी का ये अनमोल वाक्य

एक साल का अंतरराष्ट्रीय बैन झेलकर वापस लौटे डेविड वॉर्नर के बल्ले में रनों की भूख साफ नजर आ रही है. विश्व कप में टीम के लिए रनों की बारिश करने के बाद एशेज में वॉर्नर ने अपना फॉर्म खो दिया था. लेकिन पाकिस्तान के खिलाफ वॉर्नर ने एक बार फिर बेहतरीन फॉर्म हासिल कर टीम के लिए ढेरों रन बना रहे हैं. पहले टेस्ट मैच में शतक के बाद दूसरे मैच में विस्फोटक बल्लेबाजी करते हुए वॉर्नर ने अपने टेस्ट करियर का पहला तिहरा शतक जड़ दिया.

डेविड वॉर्नर की पत्नी ने शेयर किया गांधी जी के वाक्य

डेविड वॉर्नर की 335* रनों की शानदार पारी के बाद पत्नी कैंडिस की खुशी का ठिकाना नहीं रहा. इसी बीच उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट पर डेविड वॉर्नर की फोटो के साथ महात्मा गांधी के वाक्य शेयर करते हुए लिखा- ताकत आपको शारीरिक मजबूती से नहीं बल्कि इच्छाशक्ति से मिलती है (महात्मा गांधी). यह जरुरी नहीं है कि लोग आप पर विश्वास करते हैं या नहीं, बल्कि जरुरी है तो सिर्फ ये कि आप खुद पर भरोसा करते हैं या नहीं. 

डेविड वॉर्नर ने खेली 335* रनों की तूफानी पारी

डेविड वॉर्नर

पाकिस्तान क्रिकेट टीम के साथ खेले गए ब्रिसबेन टेस्ट में डेविड वॉर्नर ने 154 रनों की शानदार शतकीय पारी खेली थी. इसके बाद बेहतरीन फॉर्म बरकरार रखते हुए एडीलेट टेस्ट मैच में 335* रनों की पारी खेल अपने टेस्ट करियर का पहला तिहरा शतक लगाया. इस पारी में वॉर्नर ने 39 चौके और 1 छक्का लगाया. इस बेहतरीन पारी के लिए वॉर्नर को मैच जीतने के बाद मैन ऑफ द मैच व मैन ऑफ द सीरीज के खिताब से नवाजा गया.

ऑस्ट्रेलिया ने पाकिस्तान को किया क्लीन स्वीप

ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम

पहले बल्लेबाजी करते हुए ऑस्ट्रेलिया ने 3 विकेट के नुक्सान पर 589 रनों पर पारी घोषित कर दी. वहीं कमजोर शुरुआत के साथ पाकिस्तान क्रिकेट टीम पहली पारी में 302 रन पर सिमट गई.

इसके बाद ऑस्ट्रेलिया ने फॉलोऑन दिया और निराशाजनक बल्लेबाजी करते हुए पाकिस्तान क्रिकेट टीम दूसरी पारी में भी 289 रन ही बना सकी. परिणामस्वरूप ऑस्ट्रेलिया ने पारी व 48 रन से मैच जीतते हुए पाकिस्तान को 2 मैचों की टेस्ट सीरीज में क्लीन स्वीप कर दिया.

Related posts