डेविड वार्नर ने टिक-टॉक पर अपने आप को इस दशक का बताया सबसे बड़ा खिलाड़ी, तो चहल ने किया कमेंट 1

सोशल मीडिया पर कुछ लोग तो बहुत ही जबरदस्त रूतबा रखते हैं। कई लोगों को सोशल मीडिया से खासा प्रेम है जो उसी पर लगे रहते हैं। इसी तरह से जब क्रिकेटर्स की बात करें तो टिक-टॉक क्रिकेटर्स के लिए अपना टाइम निकालने और फैंस को खुश करने का ऐसा माध्यम बन चुका है। जिससे क्रिकेटर्स अपना पीछा नहीं छुड़ा पा रहे हैं।

टिक-टॉक पर वार्नर और चहल रहे हैं सबसे ज्यादा सक्रिय

इसी तरह से विश्व क्रिकेट में सबसे ज्यादा टिक-टॉक पर सक्रिय रहने वाले खिलाड़ियों की बात करें तो ये जंग दो खिलाड़ियों के बीच काफी रही है। जिसमें एक तरफ से ऑस्ट्रेलिया के डेविड वार्नर तो दूसरी तरफ भारत के युजवेन्द्र चहल।

डेविड वार्नर ने टिक-टॉक पर अपने आप को इस दशक का बताया सबसे बड़ा खिलाड़ी, तो चहल ने किया कमेंट 2

ये दो खिलाड़ी टिक-टॉक स्टार्स की तरह नजर आए हैं। जिन्होंने पिछले कुछ सालों में टिक-टॉक पर काफी ज्यादा अपनी उपस्थिति दिखायी और इस सोशल मीडिया अकाउंट पर काफी ज्यादा सक्रिय रहे।

डेविड वार्नर ने अपने आपको बताया इस दशक का टिकटोकर

युजवेन्द्र चहल को भी नंबर वन टिक-टॉक क्रिकेटर स्टार मानने वालों की कमी नहीं रही है, तो ना ही डेविड वार्नर को टिक-टॉक पर कोई कम लोकप्रियता मिली है। ऐसे में दोनों में से एक को टिक-टॉक क्रिकेटर्स स्टार चुनना काफी मुश्किल काम है।

लेकिन ऑस्ट्रेलिया के सलामी बल्लेबाज डेविड वार्नर ने तो अपने आपको ही इस दशक का सबसे बढ़िया टिक-टॉक स्टार घोषित कर दिया। हालांकि उन्होंने माना कि उन्हें युजवेन्द्र चहल से काफी करीबी टक्कर मिली लेकिन वो टिक-टॉक में इस दशक के स्टार हैं।

वार्नर ने इसके बाद माना, चहल के साथ हो सकते थे संयुक्त विजेता

डेविड वार्नर ने हाल ही में आईसीसी के द्वारा चुनी गई इस दशक की सबसे बेहतरीन टीमों वाली फोटो को एडिट करते हुए अपनी फोटो को उस फ्रेम में लगाया और इस दशक का सबसे बड़ा टिक-टोकर माना। इसके साथ ही उन्होंने कैप्शन में लिखा कि चहल इस पुरस्कार के लिए एक और दावेदार हो सकते हैं।

डेविड वार्नर ने टिक-टॉक पर अपने आप को इस दशक का बताया सबसे बड़ा खिलाड़ी, तो चहल ने किया कमेंट 3

डेविड वार्नर ने साथ ही लिखा कि “सभी को समर्थन करने के लिए धन्यवाद, युदवेंद्र चहल मुझे लगा कि हम संयुक्त विजेता होंगे।”

इस पर चहल ने ऑस्ट्रेलिया के बल्लेबाज को जबाव देते हुए लिखा कि ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज उनके बीच सबसे अच्छा था। तो वार्नर ने भी इसका जवाब दिया और कहा “सर, हमें अगली बार संयुक्त रूप से करना चाहिए और हम सभी के लिए इंस्टाग्राम पर साझा करेंगे।”