IPL 2018: डेविड वार्नर को सता रही है आईपीएल की याद, भुवनेश्वर कुमार को मैसेज कर कही ये बात 1

ऑस्ट्रेलिया टीम के उप कप्तान डेविड वार्नर जिनको बॉल टेम्परिंग मामले में एक साल के लिए क्रिकट से बैन कर दिया गया है. इसकी वजह से वह आईपीएल में अपनी टीम सनराइजर्स हैदरबाद की कप्तानी से भी उनको नुकसान उठाना पड़ा, लेकिन ऐसा लग रहा है, कि वह अभी भी अपनी टीम के साथ न खेल पाने से काफी निराश हैं.

जी हां, यह हम नहीं कह रहे हैं इस बात का सबूत है एक खास तस्वीर जो सोशल मीडिया और सामने आई है. अब आप सोंच रहे होंगे कि आखिर ऐसे कौन सी तस्वीर हमारे हाथ लग गई. तो आइये हम आपको दिखाते हैं ख़ास तस्वीर.

David warner emotional moment caught on Instagram live, see here

पिछले दिनों क्रिकेट जगत में कुछ ऐसा देखने को मिला जो बेहद हैरान करने वाला था. सबसे ज्यादा हैरान करने वाली बात वह थी की जिस टीम ने ऐसा किया था वह दुनिया की सबसे विश्वशनीय और बेहतरीन टीमों में से एक है. जी हां हम बात कर रहे हैं ऑस्ट्रेलिया की जिनके उप कप्तान डेविड वार्नर बॉल टेम्परिंग मामले में आरोपित पाए जाने से बैन कर दिए गए.

IPL 2018: डेविड वार्नर को सता रही है आईपीएल की याद, भुवनेश्वर कुमार को मैसेज कर कही ये बात 2

David warner emotional moment caught on Instagram live, see here

वार्नर ने बैन लगने से आईपीएल में भी अपनी हैदरबाद टीम की कप्तानी छोड़ दी. लेकिन ऐसा लग रहा है कि, वार्नर को अपनी टीम से खासा लगाव है और वह इस बात का काफी अफ़सोस कर रहे हैं. ख़ैर अब जो बीत गया तो बीत गया और उनको एक साल बाद ही क्रिकेट मैदान में धमाल मचागा.

David warner emotional moment caught on Instagram live, see here

इसी बीच वह अपनी टीम के साथी खिलाड़ियों से जुड़े रहने की कोशिश कर रहे हैं. जी हां, दरअसल मामला यह है कि, सनराइजर्स हैदराबाद इन्स्टाग्राम के ऑफिसयल अकाउंट से लाइव थी उसी दौरान भुवनेश्वर भी उस लाइव में जुड़ गए और फिर कुछ ही देर में डेविड वार्नर का उस पर कमेन्ट आया HELLO BHUWI, बस फिर क्या था इस कमेन्ट के बाद से यह कयास लगाये जाने लगे की अभी भी वार्नर को आईपीएल में खेलने का गम सता रहा है. इसलिए वह अपने खिलाड़ियों के साथ जुड़े रहना चाहते हैं.

Leave a comment