विराट कोहली पर डेविड वार्नर ने दिया काफी चौकाने वाला बयान | Sportzwiki Hindi

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

विराट कोहली पर डेविड वार्नर ने दिया काफी चौकाने वाला बयान 

विराट कोहली पर डेविड वार्नर ने दिया काफी चौकाने वाला बयान

आधुनिक क्रिकेट में दुनिया के सर्वश्रेष्ठ ओपनर व वनडे क्रिकेट में विश्व के नंबर दो बल्लेबाज डेविड वार्नर ने कहा है, कि उन्हें विराट कोहली का गेम बहुत पसंद है और वो खुद उनके बहुत बड़े प्रसंसक है और उन्होंने कहाकि विराट कोहली के अन्दर इतनी क्षमता है, वो क्रिकेट के मैदान पर कुछ भी कर सकते है. उनके लिए कुछ भी असम्भव नहीं है.

ये सब उन्होंने इंडिया टुडे कों दिये इंटरव्यू मै कहा उन्होंने भारत और आस्टेलिया के बीच खेली गयी टेस्ट सीरीज के बारे मै भी बोला और कहा “ये एक बहुत ही अच्छी सीरीज थी .जिसका दुनिया भर के दर्शको ने भरपूर आनंद उठाया  हमने बेहतरीन क्रिकेट खेली जो हम चाहते थे. यह एक शानदार श्रृंखला थी श्रृंखला के हर दिन में कुछ नया देखने कों मिल रहा था, सभी कों उम्मीद थी कि भारत 4-0 से सीरीज जीतेगा मगर हमने अपने आप पर भरोसा बनाए रखा और सीरीज को आखरी मैच तक लेकर गए.”  विडियों- क्रिकेट इतिहास का सबसे छोटा छक्का जिसे देखकर आप पड़ जायेंगे हैरत में

वैसे देखा जाए तो क्रिकेट के सभी दिग्गज पंडित विराट कोहली और डेविड वार्नर की एक दूसरे से तुलना करते रहते है और करे भी क्यों ना क्योंकि वो दोनों ही आधुनिक क्रिकेट के बहुत बड़े बल्लेबाज है.

वार्नर ने आगे कहा, “कोहली मैच जीतने के लिए कुछ भी कर सकते है, वो अपना 100 प्रतिशत देते है और जब भी वो मैदान पर उतरते है उस समय उनका एक ही लक्ष्य होता है, किसी भी कीमत पर मैच जीतना.”  पाकिस्तान के कोच मिकी आर्थर के अनुसार पाकिस्तानी क्रिकेट में है आधुनिकता की कमी

दोनों इस समय अपनी आईपीएल टीमो के कप्तान भी है. जहा वार्नर हैदराबाद के कप्तान है, वही विराट कोहली आरसीबी के कप्तान है, दोनों के ही दुनियाभर में  क्रिकेट प्रेमिओ की कोई कमी नहीं है. आईपीएल 2016 में जहा विराट कोहली ने 973  रन बनाए थे. वही वार्नर ने भी 848 रन अपने नाम किये थे.

वार्नर का आईपीएल के दौरान आया ये बयान थोड़ा दिलचस्प है, क्योंकि टेस्ट सीरीज के दौरान ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों ने व आस्टेलियाई  मिडिया ने विराट कोहली की जमकर आलोचनाए की थी .आस्टेलियाई  मिडिया ने तो उन्हें हिटलर तक कह दिया था .अब देखना होगा की वार्नर के इस बयान पर विराट कोहली की क्या प्रतिकिर्या आती है.

Related posts