डेविड वार्नर ने की विराट कोहली ये एब्स की तारीफ

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

डेविड वार्नर ने की विराट कोहली के एब्स की तारीफ कहा ये आदमी मुझे पसंद है 

डेविड वार्नर ने की विराट कोहली के एब्स की तारीफ कहा ये आदमी मुझे पसंद है

ऑस्ट्रेलिया के डेविड वार्नर और भारतीय कप्तान विराट कोहली के बीच मैदान के बाहर अच्छा रिश्ता हैं. ये दोनों खिलाड़ी अक्सर एक दूसरे की तारीफ करते नजर आते हैं, खासकर डेविड वार्नर. अब एक बार फिर डेविड वार्नर ने सोशल मीडिया पर विराट कोहली की तारीफ की है. कोहली के पोस्ट पर कमेंट करते हुए वार्नर ने कहा है की ये आदमी मुझे पसंद है.

डेविड वार्नर ने की विराट कोहली की तारीफ

डेविड वार्नर

भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली अक्सर जिम का वीडियो अपने सोशल मीडिया हेंडल पर पोस्ट करते रहते हैं. जिसके कारण उनकी तारीफ भी होती रहती है. अब उन्होंने एक वीडियो पोस्ट किया है जिसमें वो अपने एब्स दिखाकर वर्कआउट कर रहे हैं. इस वीडियो पर ऑस्ट्रेलिया के सलामी बल्लेबाज डेविड वार्नर ने कमेंट करते हुए कहा कि

ओह मैं इस आदमी को बहुत ज्यादा पसंद करता हूँ.

इससे पहले भी कई बार विराट कोहली के वर्कआउट का वीडियो उन्होंने खुद डाला है. जिसके कारण उनके फैन्स भी बहुत खुश रहते हैं. खुद डेविड वार्नर भी विराट कोहली के फैन है.

डेविड वार्नर ने की विराट कोहली के एब्स की तारीफ कहा ये आदमी मुझे पसंद है 1
View this post on Instagram

No days off. @one8.innerwear

A post shared by Virat Kohli (@virat.kohli) on

विराट कोहली की फैन है डेविड वार्नर की बेटी

डेविड वार्नर ने की विराट कोहली के एब्स की तारीफ कहा ये आदमी मुझे पसंद है 2

कुछ दिनों पहले ही डेविड वार्नर ने अपनों बेटी का वीडियो शेयर किया था. जिसमें वो विराट कोहली की तरह खेलने की बात कर रही थी. मैदान पर इन दोनों खिलाड़ियों के बीच रिश्ते सही नहीं है. 2014 में जब भारतीय टीम ऑस्ट्रेलिया दौरे पर थी.

उसमें वार्नर ने विराट कोहली को बहुत स्लेज किया था. उसके बाद 2016 में भी टेस्ट सीरिज के दौरान भी मैदान पर इन दोनोँ खिलाड़ियों के बीच बहस हो गयी थी. अब भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच 2020-21 में टेस्ट सीरिज खेलनी है. जहाँ पर भारतीय टीम को ऑस्ट्रेलिया का दौरा करना है.

एशेज के बाद अब पाकिस्तान के खिलाफ खेलेंगे वार्नर

डेविड वार्नर ने की विराट कोहली के एब्स की तारीफ कहा ये आदमी मुझे पसंद है 3

विश्व कप के दौरान डेविड वार्नर बहुत शानदार फॉर्म में थे. लेकिन एशेज सीरिज के दौरान उनका फॉर्म बहुत ख़राब रहा. लेकिन हाल में टी20 सीरिज के दौरान उन्होंने जमकर रन बनाया. अब पाकिस्तान के खिलाफ टेस्ट सीरिज खेलते हुए नजर आयेंगे. जो 21 नवंबर को गाबा से शुरू होगा.

Related posts