डेविड वॉर्नर के तिहरे शतक पर क्रिस गेल ने दी बधाई....

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

डेविड वॉर्नर के तिहरे शतक पर यूनिवर्सल बॉस क्रिस गेल ने अपने अंदाज में दी बधाई 

डेविड वॉर्नर के तिहरे शतक पर यूनिवर्सल बॉस क्रिस गेल ने अपने अंदाज में दी बधाई

ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम के सलामी बल्लेबाज डेविड वॉर्नर ने अपना खोया हुआ टेस्ट फॉर्म हासिल कर लिया है. पाकिस्तान के खिलाफ पहले टेस्ट मैच में शतकीय पारी खेली और दूसरे टेस्ट मैच में तो विस्फोटक बल्लेबाजी करते हुए अपने टेस्ट करियर का पहला तिहरा शतक जड़ दिया. इसके बाद क्रिकेट बिरादरी वॉर्नर को इसके लिए बधाई देती नजर आई.

क्रिस गेल ने डेविड वॉर्नर का किया स्वागत

वेस्टइंडीज के विस्फोटक बल्लेबाज क्रिस गेल ने डेविड वॉर्नर को तिहरे शतक के लिए बधाई देते हुए तिहरे शतक के क्लब में स्वागत किया. गेल ने ट्विटर पर लिखा- ट्रिपल हंड्रेड क्लब में आपका स्वागत है... आपको बता दें, क्रिस गेल के नाम भी टेस्ट में 2 तिहरे शतक दर्ज हैं.

क्रिस गेल के नाम दर्ज हैं 2 तिहरे शतक

क्रिस गेल

वेस्टइंडीज के विस्फोटक बल्लेबाज क्रिस गेल को पूरी दुनिया यूनिवर्सल बॉल के नाम से जानती है. टेस्ट करियर की बात करें तो गेल ने 182 पारियों में 42.19 के औसत से 7215 रन बनाए हैं. इसमें 15 शतक, 3 दोहरे शतक और 2 तिहरे शतक शामिल हैं. हालांकि गेल पिछले लंबे वक्त से टेस्ट क्रिकेट नहीं खेल रहे हैं लेकिन अभी भी उन्होंने इससे संन्यास का ऐलान नहीं किया है.

डेविड वॉर्नर के बल्ले से निकला तूफानी तिहरा शतक

डेविड वॉर्नर

पाकिस्तान के खिलाफ खेली जा रही टेस्ट सीरीज में डेविड वॉर्नर बेहतरीन फॉर्म में है. अगस्त-सितंबर में खेली गई एशेज सीरीज के दौरान वॉर्नर का फॉर्म चिंता का विषय था लेकिन अब वह अपने फॉर्म में लौट चुके हैं. 2 मैचों टेस्ट सीरीज में वॉर्नर ने पहले मैच में वॉर्नर ने 154 रनों की शानदार शतकीय पारी खेली.

इसके बाद अब एडिलेड में खेले जा रहे दूसरे टेस्ट मैच में 335 रनों की शानदार पारी खेली है. ये वॉर्नर के टेस्ट करियर का पहला तिहरा शतक है. वॉर्नर ने 418 गेंदों पर 335 रन बनाए. इस पारी में उन्होंने 39 चौके और एक छक्का भी लगाया. बताते चलें, वॉर्नर ने टेस्ट में 23 शतक , 2 दोहरे शतक और अब एक तिहरा शतक भी जोड़ लिया है.

Related posts