डेविड वॉर्नर ने बच्चे तोहफा देकर जीता सबका दिल, VIDEO

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

नाबाद 151 पर लौटते हुए डेविड वॉर्नर ने किया कुछ ऐसा कि जीत लिया सबका दिल, देखें वीडियो 

नाबाद 151 पर लौटते हुए डेविड वॉर्नर ने किया कुछ ऐसा कि जीत लिया सबका दिल, देखें वीडियो

ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम और पाकिस्तान क्रिकेट टीम के बीच खेले जा रहे पहले टेस्ट मैच में ऑस्ट्रेलिया बेहद मजबूत स्थिति में है. पहली पारी में जहां पाकिस्तान के सभी बल्लेबाज 240 पर ही पवेलियन लौट गए. वहीं दूसरे दिन के अंत में ऑस्ट्रेलिया का स्कोर 1 विकेट पर 312 रहा. इसमें डेविड वॉर्नर 151 रन पर नाबाद बल्लेबाजी कर रहे हैं.

डेविड वॉर्नर ने जीता फैंस का दिल

ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम के सलामी बल्लेबाज डेविड वॉर्नर ने टेस्ट फॉर्मेट में अपना तूफानी फॉर्म दिखाते हुए पाकिस्तान क्रिकेट टीम के गेंदबाजों की जमकर धुलाई की. दूसरे दिन के अंत में वॉर्नर ने 151 रन पर नाबाद रहे. वॉर्नर ने वापस लौटते वक्त एक छोटे से फैन को अपने ग्लव्स गिफ्ट कर अपने फैंस को खुश कर दिया. तभी तेज गेंदबाज जोश हेजलवुड ने बेहतरीन रिएक्शन दिया.

वॉर्नर को जीवनदान देना पाकिस्तान को पड़ा भारी

डेविड वॉर्नर

पाकिस्तान क्रिकेट टीम के लिए डेब्यू मैच खेल रहे तेज गेंदबाज नसीम शाह बेहतरीन गेंदबाजी कर रहे हैं. ऑस्ट्रेलिया की पहली पारी में पाकिस्तान के नसीम शाह द्वारा दिया गया जीवनदान अब पाकिस्तान को काफी महंगा पड़ रहा है. असल में जब वॉर्नर 91 रन पर बल्लेबाजी कर रहे थे तो तेज गेंदबाज नसीम शाह की बॉल पर फ्लैप शॉर्ट खेला था और बॉल विकेटकीपर के दस्तानों में जा पहुंची थी.

लेकिन जब रीप्ले में देखा गया तो बॉल फेंकते वक्त नदीम का पैर लाइन क्रॉस कर चुका था. जिस कारण वॉर्नर को जीवनदान मिल गया. इसके बाद तो फिर वॉर्नर ने तूफानी बल्लेबाजी जारी रखी और दिन के अंत में 151 के स्कोर पर नाबाद वापस लौटे.

240 पर ऑलआउट हुई पाकिस्तान टीम

पाकिस्तान बनाम ऑस्ट्रलिया

पाकिस्तान ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए खराब शुरुआत की. 75 रन पर अपना पहला विकेट गंवाने के बाद टीम ने जल्दी-जल्दी विकेट गंवाए और 240 रन पर ही टीम ऑलआउट हो गई. इस पारी में असद शफीक 76 रन की पारी खेली.

शफीक एकमात्र बल्लेबाज रहे जिन्होंने अर्धशतक लगाया. वहीं ऑस्ट्रेलिया के तेज गेंदबाज मिचेल स्टार्क ने 4, पैट कमिंस ने 3, जोश हेजलवुड ने 2 और नाथन लॉयन ने 1 विकेट लिया.

Related posts