डेविड वार्नर ने तिहरा शतक लगाने के बाद बच्चों को गिफ्ट किया अपना हेलमेट और ग्लव्स | Sportzwiki Hindi

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

डेविड वार्नर ने तिहरा शतक लगाने के बाद बच्चों को गिफ्ट किया अपना हेलमेट और ग्लव्स 

डेविड वार्नर ने तिहरा शतक लगाने के बाद बच्चों को गिफ्ट किया अपना हेलमेट और ग्लव्स

पाकिस्तान के खिलाफ एडिलेड में खेले जा रहे दो टेस्ट मैचों की सीरीज के दूसरे मुकाबले में ऑस्ट्रेलिया के डेविड वार्नर ने तिहरा शतक बनाया. वार्नर ने इस मैच में 335 रन की नाबाद पारी खेली और एडिलेड में सर डॉन ब्रैडमैन के बनाए गए 299 रन के सर्वाधिक व्यक्तिगत स्कोर को तोड़ दिया.

डेविड वार्नर

ऑस्ट्रेलिया ने डेविड वार्नर के तिहरे शतक के दम पर पहली पारी तीन विकेट के नुकसान पर 598 रन पर घोषित की. तिहरा शतक मारने से भी ज्यादा बड़ा काम उन्होंने तब किया जब वार्नर नाबाद 335 रन की पारी खेलकर वापस लौट रहे थे तो दर्शकों में एक बैठे बच्चे ने उनसे हेलमेट मांगी. वार्नर ने अपने इस नन्हें फैन की गुजारिश को मानते हुए उनको हेलमेट गिफ्ट कर दिया.

वार्नर ने क्रिसमस से पहले ही बच्चों को दिया तोहफा

डेविड वार्नर ने तिहरा शतक लगाने के बाद बच्चों को गिफ्ट किया अपना हेलमेट और ग्लव्स 1

क्रिसमस से पहले ही पाकिस्तान और ऑस्ट्रेलिया के बीच मैच देखने आए फैन को वार्नर ने गिफ्ट दिया. वार्नर ने मैदान से वापस लौटते हुए अपना हेलमेट और ग्लब्स एक बच्चे की टोली की तरफ उछाल दिया. इस टोली में से एक बच्चे ने ग्लब्स लिया तो दूसरा वहां से हेलमेट लेकर बाहर की तरफ निकल गया. बाद में उसने अपने दोस्त के साथ इस हेलमेट को सबको दिखाया.

डेविड वार्नर बना सकते थे सर्वाधिक टेस्ट स्कोर

डेविड वार्नर ने तिहरा शतक लगाने के बाद बच्चों को गिफ्ट किया अपना हेलमेट और ग्लव्स 2

वार्नर के पास टेस्ट क्रिकेट इतिहास की सबसे बड़ी पारी खेलने का सुनहरा मौका भी था. लेकिन कप्तान टिम पैन के एक निर्णय ने डेविड वार्नर के अरमानों पर पानी फेर दिया. इस निर्णय के बाद टिम पैन सोशल मीडिया पर ट्रोल हो गए. उनके इस निर्णय को लेकर मजेदार मीम्स बनाए जा रहे हैं. 

वार्नर ने अपनी इस पारी में लगाये 39 चौके

ऑस्ट्रेलिया और पाकिस्तान के बीच दूसरा टेस्ट एडिलेड में खेला जा रहा है. डेविड वॉर्नर ने इस मैच में 335 रन की बेमिसाल पारी खेली और अंत तक आउट नहीं हुए. उन्होंने इस पारी में 418 गेंदों का सामना किया और 39 चौके व एक छक्का लगाया. जब ऑस्ट्रेलिया का स्कोर तीन विकेट पर 589 रन था, तब कप्तान टिम पैन ने पारी घोषित कर दी. इस तरह वॉर्नर को 335 के स्कोर पर नाबाद रहते हुए पैवेलियन लौटना पड़ा. 

Related posts

Leave a Reply