क्रिकेट से बैन किये जाने के बाद भी मैदान में प्रक्टिस करते हाँ डेविड वार्नर, बताया सच

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

बैन लगने के बाद भी डेविड वार्नर हैं बेहद खुश, वजह काफी दिलचस्प जाने यहां 

बैन लगने के बाद भी डेविड वार्नर हैं बेहद खुश, वजह काफी दिलचस्प जाने यहां

ऑस्ट्रेलिया के दिग्गज खिलाड़ी डेविड वार्नर पिछले दिनों बॉल टेम्परिंग मामले में दोषी पाए जाने की वजह से क्रिकेट से बैन कर दिए गए थे. क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने डेविड वार्नर और कप्तान स्टीव स्मिथ को एक साल के लिए बैन कर दिया था. इस खबर के सामने आने के बाद हर कोई बेहद हैरान था लेकिन वार्नर और स्मिथ के फैंस उनका साथ दे रहे थे.

बैन लगने के बाद भी डेविड वार्नर हैं बेहद खुश, वजह काफी दिलचस्प जाने यहां 1

यही नहीं अभी भी वार्नर को उनके चाहने वालों का भरपूर प्यार मिल रहा है और इस खुसी से गदगद होकर वार्नर ने ख़ास बात साझा की और सभी का शुक्रिया किया.

David warner is happy with his fans who still support him

आईपीएल शुरू होने से पहले क्रिकेट जगत में एक ऐसा भूचाल आया था इसने हर किसी को हैरान कर दिया था. जी हां हम बात कर रहे है बॉल टेम्परिंग विवाद की जिसने क्रिकेट प्रेमियों को एक तगड़ा झटका दिया था. तो वहीं इन स्टार खिलाड़ियों के क्रिकेट करियर पर भी काफी प्रभाव पड़ने की आशंका थी. हालांकि आपको बता दें कि, डेविड वार्नर अब भी क्रिकेट मैदान में अभ्यास करने के लिए जाते हैं और उनके चाहने वालों ने आज भी उनको अकेला नहीं छोड़ा है. जी हां यह हम नहीं कह रहे हैं खुद वार्नर ने इस बात की जानकरी दी है.

David warner is happy with his fans who still support him

डेविड वार्नर ने बताया की क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया द्वारा उनपर बैन लगाये जाने के बाद वह हताश और निराश से थे. लेकिन उसके बाद से लगातर उनके चाहने वालों ने साथ दिया है और उनको मैदान में दुबारा देखने का इंतजार है. इस बात से वार्नर बेहद खुश हैं और अपने चाहने वालों का शुक्रगुजार हैं. वार्नर कहते हैं कि, आज भी वह क्रिकेट मैदान में प्रक्टिस करने के लिए जाते हैं और अपनी फैमली के साथ टाइम स्पेंड करते हैं.

David warner is happy with his fans who still support him

वार्नर ने बताया की क्रिकेट से समय मिलने के साथ ही वह अपने परिवार के साथ समय तो बिताने लगे हैं. साथ ही प्रक्टिस भी जारी है. ऐसे में डेविड वार्नर को भले ही बोर्ड ने बैन कर दिया है लेकिन आज भी वह क्रिकेट प्रेमियों के दिलों में बने हुए हैं.

Related posts

Leave a Reply