वार्नर को लेकर उनकी पत्नी ने किया बड़ा खुलासा, कहा इस बीमारी से जूझ रहे है डेविड वार्नर | Sportzwiki Hindi

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

वार्नर को लेकर उनकी पत्नी ने किया बड़ा खुलासा, कहा इस बीमारी से जूझ रहे है डेविड वार्नर 

वार्नर को लेकर उनकी पत्नी ने किया बड़ा खुलासा, कहा इस बीमारी से जूझ रहे है डेविड वार्नर

क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने गेंद से छेड़छाड़ के आरोप में ऑस्ट्रेलिया टीम के उपकप्तान डेविड वार्नर पर एक साल का बैन लगा दिया गया  हैं. इस बैन के बाद जहाँ क्रिकेट की दुनिया में भूचाल आ गया हैं. वही खुद ऑस्ट्रेलिया खिलाड़ी भी मानसिक रूप से काफी ज्यादा टूटे हुए नज़र आ रहें हैं. इसी वजह से मीडिया से बात करते हुए भी डेविड वार्नर कई बार रोते हुए दिखाई दिए थे. वही अब उनकी हालात को लेकर उनकी पत्नी ने भी बड़ा खुलासा किया हैं.

मानसिक रूप से संघर्ष कर रहें है वार्नर 

वार्नर को लेकर उनकी पत्नी ने किया बड़ा खुलासा, कहा इस बीमारी से जूझ रहे है डेविड वार्नर 1

वार्नर को लेकर बात करते हुए उन्होंने कहा कि

“उसे लगता है कि ये सब उसकी गलती है, उसे चीज़ अंदर से मार रही हैं वो बहुत ज्यादा परेशान हैं. वो मानसिक रूप से इतना मजबूत नही हैं. मुझे लगता है वो यहाँ पर बैठ कर आप के सवालों के जवाब देने की हिम्मत नही जुटा पा रहा है. अगर लोग इस बात को समझ भी रहे है, जो शायद इस बात को नही समझना चाहते हैं वो अभी भी वार्नर से इस बात का जवाब चाहते हैं.”

वार्नर को लेकर उनकी पत्नी ने किया बड़ा खुलासा, कहा इस बीमारी से जूझ रहे है डेविड वार्नर 2

उन्होंने आगे बात करते हुए उन्होंने कहा कि

“लोग बस एक आखिरी महीने में जो कुछ हुआ है, उसको लेकर बात कर रहे हैं,लेकिन वो अभी भी इन चीजों से बाहर नही आया हैं. वो परेशान हैं. वो गंभीर रूप से मानसिक पीड़ा से गुजर रहा है.उसके दिमाग से अभी भी चीज़े बाहर नही हुई है. “

मीडिया से बात करते हुए रोने लगे थे वार्नर 

वार्नर को लेकर उनकी पत्नी ने किया बड़ा खुलासा, कहा इस बीमारी से जूझ रहे है डेविड वार्नर 3

इस विवाद के बाद पहली बार मीडिया से बात करते हुए वार्नर मीडिया के सामने ही रोने लगे थे. इस दौरान उन्होंने कहा था कि वो अपने हिस्से की पूरी जिम्मेदारी लेते है और उम्मीद करते हैं, कि क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया और फैन्स उन्हें इस गलती के लिए माफ़ कर देंगे. इस दौरान उन्होंने ये संभावना जताई थी कि शायद वो कभी भी ऑस्ट्रेलिया के लिए न खेल सके.

Related posts

Leave a Reply