डेविड वॉर्नर हैं बैड बॉय ? जॉनी बेयरस्टो ने दिया जवाब

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

डेविड वॉर्नर हैं बैड बॉय? जॉनी बेयरस्टो ने दिया ये जवाब 

डेविड वॉर्नर हैं बैड बॉय? जॉनी बेयरस्टो ने दिया ये जवाब

क्रिकेट को जेंटलमैन गेम के रूप में जाना जाता है. इस खेल में खिलाड़ियों को काफी सम्मान मिलता है साथ ही वह अपने प्रदर्शन के साथ-साथ खेल भावना के लिए भी पहचाने जाते हैं. मगर इस खेल में भी कुछ खिलाड़ी ऐसे रहे हैं जिन्हें ‘बैड बॉय’ का टाइटल दिया जाता है. असल में कुछ का आक्रामक रवैया तो कुछ की हरकतों ने उन्हें ‘बैड बॉय’ का टाइटल दिलाया है इन्हीं में शुमार है ऑस्ट्रेलिया सलामी बल्लेबाज डेविड वॉर्नर का नाम.

‘बैड बॉय’ हैं डेविड वॉर्नर?

डेविड वॉर्नर

ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम हमेशा से ही विपक्षी टीम को स्लेज करती रही है. ये आज से नहीं काफी लंबे वक्त से चली आ रही बात है. ऑस्ट्रेलिया के सलामी बल्लेबाज डेविड वॉर्नर की छवि विश्व क्रिकेट में’बैड बॉय’ की है.

मगर अब सनराइडर्स हैदराबाद में उनके साथ ओपनिंग करने वाले इंग्लिश ओपनर जॉनी बेयरस्टो ने डेविड वॉर्नर के ‘बैड बॉय’ नहीं कहा. बल्कि उनकी तारीफ करते हुए साथी खिलाड़ियों के प्रति उनके मददगार स्वभाव की सराहना की है. बेयरस्टो ने कहा,

बड़े मंच पर उनके खिलाफ खेलने के बजाय उनके साथ खेलना बिल्कुल अलग अनुभव है.

हैदराबाद के लिए साथ में ओपनिंग करते हैं वॉर्नर-बेयरस्टो

वैसे तो जॉनी बेयरस्टो और डेविड वॉर्नर चिर प्रतिद्वंदी टीम का हिस्सा हैं. मगर आईपीएल में दोनों ही सनराइजर्स हैदराबाद के लिए खेलते हैं. असल में वॉर्नर तो 2014 से ही फ्रेंचाइजी के साथ जुड़े हुए हैं मगर बेयरस्टो को हैदराबाद ने 2018 के मैगा ऑक्शन में खरीदा था.

इसके बाद से तो आइपीएल में ये जोड़ी कमाल का प्रदर्शन करती है. आईपीएल 2019 में भी दोनों ही खिलाडियों ने लगभग हर मैच में ही टीम को मजबूत शुरुआत देते हुए सेमीफाइनल्स तक का सफर तय करवाया था.

डेविड वॉर्नर ने शेयर किया आईपीएल का सबसे खास पल

ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम के डेविड वॉर्नर, आईपीएल का बड़ा नाम हैं. वह सनराइजर्स हैदराबाद के कप्तानी करते हैं. 2016 में वॉर्नर की कप्तानी में फ्रेंचाइजी ने अपनी पहली और एकमात्र आईपीएल ट्रॉफी जीती. अब जबकि कोरोना वायरस के चलते आईपीएल 2020 टलता जा रहा है.

इस बीच डेविड वॉर्नर ने सोशल मीडिया पर 2016 की जीत की पूरी टीम के साथ एक विनिंग फोटो शेयर की. साथ ही वॉर्नर ने इसपर लिखा- आईपीएल का मेरा पसंदीदा पल पक्का यही हो सकता है। मेरा भारतीय परिवार सनराइजर्स.

Related posts