जेम्स एंडरसन की कड़वी टिप्पणी पर वार्नर ने दिया करारा जवाब | Sportzwiki Hindi

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

जेम्स एंडरसन की कड़वी टिप्पणी पर वार्नर ने दिया करारा जवाब 

जेम्स एंडरसन की कड़वी टिप्पणी पर वार्नर ने दिया करारा जवाब

बॉक्सिंग डे टेस्ट के आगे इंग्लैंड के अनुभवी तेज गेंदबाज जेम्स एंडरसन ने दावा किया कि ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाजी आक्रमण में कोई गहराई नहीं है। इस टीम ने कोई ख़ास प्रदर्शन किये बिना और विचार किए बिना, मेजबान ने इंग्लैण्ड को 3-0 से सीरीज में अजेय बढ़त बना दी है। इसी बीच आपको बता दें कि एंडरसन ने ऑस्ट्रेलियाई तेज गेंदबाज मिशेल स्टार्क की भी कड़ी आलोचना की है।
जेम्स एंडरसन की कड़वी टिप्पणी पर वार्नर ने दिया करारा जवाब 1
बाद में इसके जवाब में, ऑस्ट्रेलिया के सलामी बल्लेबाज और टीम के उपकप्तान डेविड वार्नर ने इंग्लैंड के जेम्स एंडरसन को जवाब देते हुए कहा है, कि इंग्लैंड के तेज गेंदबाजों का सही से इस्तेमाल नहीं किया जा रहा है और इसलिए वे ऑस्ट्रेलिया में संघर्ष करते नजर आ रहे हैं। बॉक्सिंग डे टेस्ट के आगे, उन्होंने इंग्लिश खिलाड़ियों से कहा कि वे अपने चक्र से बाहर निकलने में कड़ी मेहनत और मजबूत खेल का प्रदर्शन करने की कोशिश कर रहे है।

इसके अलावा, उन्होंने अपनी टीम का समर्थन किया और कहा, “हमारी टीम में बहुत गहराई है, हम भली भांति जानते हैं कि ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट टीम किस प्रकार खेलती है।”

आपको बता दें कि रविवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान, वार्नर ने एंडरसन पर दबाव डाला और कहा, “वह हमारे बारे में सब कुछ बोल रहे है, लेकिन जब हम सामने होते हैं तो वहां की कहानी अलग ही हो जाती है। इसके आगे कहा कि वह कप्तान पर रौब दिखा रहा था, लेकिन फिर बहुत चुप हो गया जैसे कि उसने कुछ कहा ही नहीं हो।”

फिर आगे कहा, “कभी-कभी जब आप लोगों पर कुछ बोलने जाते है तो कभी-कभी हम बोलना कुछ और चाहते है और कुछ और ही बोल देते हैं। हम शायद समय थोड़ी देर में यह बोलना बंद कर देते है, उम्मीद है, कि अब इंग्लैण्ड अच्छे से खेलेगी और इन्हें ऊपर उठाएगी। जब भी हम एक प्रतियोगिता में खेलते है तो हमें खेलने की भावना से खेलना चाहिए।”

एंडरसन की टिप्पणी से वॉर्नर ने बिना चिंता किये उन्होंने कहा, “हम उन सभी पर ध्यान नहीं देते हैं जो वे बिल्कुल कुछ भी बोल दते हैं। जब कोई बॉलर 145 से भी अधिक गति से गेंद फेकता है, तो उससे किसी को चोट लग सकती है।”

Related posts

Leave a Reply