/

डेविड वार्नर के 21वें शतक पर बेटी ईवा ने कुछ अंदाज में जताई ख़ुशी, वीडियो देख आपके चहरे पर भी आ जाएँगी चमक

एशेज सीरीज का चौथा मुकाबला जिन्हें बॉक्सिंग डे टेस्ट भी कहा जाता हैं का मुकाबला कल से यानि 26 दिसंबर से शुरू हुआ है आपको बता दें कि बॉक्सिंग डे के दिन हर साल टेस्ट मैच खेला जाता हैं। इसी बीच ऑस्ट्रेलिया की टीम इस एशेज सीरीज में जबरदस्त प्रदर्शन कर रही हैं और अब तक सीरीज में 3-0 से बढ़त बना के रखी है। बता दें कि मंगलवार को शुरू हुए चौथे क्रिकेट टेस्ट मुकाबले में ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम के ओपनर बल्लेबाज डेविड वार्नर ने एक बार फिर शानदार बल्लेबाजी करते हुए शतक लगा दिया है और यह उनके टेस्ट क्रिकेट का 21वां शतक हैं।

जेसीसी
बनना चाहते हैं प्रोफेशनल क्रिकेटर?
अभी करें रजिस्टर

*T&C Apply

आपको बता दें कि इस मुकाबले में डेविड वार्नर ने अच्छी खासी गति से बल्लेबाजी की और 103 रन बनाये जिसमें इन्होंने 151 गेंदों का सामना किया। हालांकि आपको बता दें कि वार्नर का 21वां शतक नहीं बन पता था लेकिन इन्हें एक 99 रनों पर जीवनदान मिल गया जिसके करण ये शतक बनाने में सफल रहे हैं। एक समय मैच में कुरण की गेंद पर वार्नर आउट हो गए थे लेकिन बाद में जब अम्पायर ने रिप्ले देखा तो उस गेंद को नो बॉल करा दिया था जिसके बाद अगली ही गेंद पर रन लेकर इन्होंने अपना 21वां टेस्ट शतक बना दिया।

इसी बीच इस मैच को देखने के लिए मेलबोर्न क्रिकेट स्टेडियम में डेविड वार्नर की दो साल की बेटी भी मौजूद थीं। इस प्रकार जब डेविड वार्नर ने अपना 21वां शतक पूरा किया तो बेटी ईवा ने इस पर बहुत खुशी जाहिर की हैं। इसी बीच आपको बता दें कि डेविड वार्नर की वाइफ कैंडिस ने अपने ट्विटर हैंडल पर अपनी बेटी ईवा का एक खूबसूरत वीडियो पोस्ट किया हैं जिसमें बेटी ईवा अपने पापा के शतक लगने के बाद जश्न मना रही हैं। इस प्रकार डेविड वार्नर के फैंस ने भी ईवा पर प्यार दिखाते हुए लिखा है कि प्यारी बेटी इस क्रिसमस के मौके पर अपने पापा को यह शानदार गिफ्ट दिया हैं।