IND vs AUS, पहला वनडे: डेविड वॉर्नर ने बताया, किस प्लानिंग के साथ वह और फिंच कर रहे थे बल्लेबाजी

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

IND vs AUS, पहला वनडे: डेविड वॉर्नर ने बताया, किस प्लानिंग के साथ वह और फिंच कर रहे थे बल्लेबाजी 

IND vs AUS, पहला वनडे: डेविड वॉर्नर ने बताया, किस प्लानिंग के साथ वह और फिंच कर रहे थे बल्लेबाजी

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच वनडे सीरीज का पहला मैच मुंबई में खेला गया। ऑस्ट्रेलिया के कप्तान आरोन फिंच ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया। पहले बल्लेबाजी करते हुए भारतीय टीम ने 255 रन बनाए। ऑस्ट्रेलिया ने डेविड वॉर्नर और आरोन फिंच के शतक से मुकाबले को 10 विकेट से अपने नाम कर लिया।

एक साल का बैन लगा था

IND vs AUS, पहला वनडे: डेविड वॉर्नर ने बताया, किस प्लानिंग के साथ वह और फिंच कर रहे थे बल्लेबाजी 1

मार्च 2018 में डेविड वॉर्नर पर एक साल का बैन लगा था। उसके बाद वापसी करते हुए उन्होंने विश्व कप में शानदार खेल दिखाया। एशेज में वह खास नहीं कर पाए लेकिन उनके बाद से फॉर्म शानदार रहा है। मैन ऑफ द मैच का अवॉर्ड लेने का बाद उन्होंने कहा

“मुझे लगता है कि मेरे पास हमेशा रन बनाने की भूख थी और टीम को एक अच्छी शुरुआत के लिए तैयार किया। दोपहर में हमारे गेंदबाजों की ओर से शानदार प्रयास था। भारत को अपने घरेलू मैदान पर सिर्फ 254 रनों पर समेटना अविश्वसनीय था और फिर खेल को बंद करना जैसे हमने किया था शानदार था।”

फिंच की वजह से मौका मिला

ऑस्ट्रेलिया

डेविड वॉर्नर का कहना है कि आरोन फिंच ने तेज शुरुआत की और इसी वजह से उन्हें शुरुआत में सेट होने का मौका मिल गया। इसके साथ ही बीच के ओवर में दोनों स्ट्राइक रोटेट करने को देख रहे थे। उन्होंने आगे कहा

“फिंच ने अच्छी शुरुआत की, मुझे अपना समय लेने का मौका मिला। बीच के ओवरों के दौरान स्ट्राइक रोटेट करने को देख रहे थे और साथ ही मौका मिलने पर बाउंड्री भी लगाने का प्लान था । हमें पता था कि अगर हम अंत तक वहां थे, तो हम इसे आसानी से हासिल कर सकते हैं।”

इसके बाद अपनी फिटनेस पर बयान देते हुए डेविड वॉर्नर ने कहा

“मैं बहुत सारी ट्रेनिंग करता हूं, मुझे फील्डिंग करना बहुत पसंद है। एक बच्चे के रूप में, मुझे फील्डिंग से प्यार था। मैं खेल के उस हिस्से का आनंद लेता हूं, मुझे अपनी फिटनेस पर 100 प्रतिशत काम करना पसंद है।”

Related posts