भारत दौरे से पहले डेविड वार्नर ने अपने भारतीय फैन्स को दिया स्पेशल मैसेज 1

सनराइजर्स हैदराबाद के लिए आईपीएल खेलने वाले ऑस्ट्रेलिया के सलामी बल्लेबाज डेविड वार्नर की भारतीय सरजमीं पर बहुत बड़ी फैन फॉलोइंग है. अब भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच जल्द ही एक सीरीज होने वाले हैं. जिसमें भारत दौरे पर आने से पहले ऑस्ट्रेलिया के डेविड वार्नर ने अपने फैन्स को स्पेशल मैसेज दिया है.

भारत दौरे से पहले डेविड वार्नर ने दिया फैन्स को संदेश

भारत दौरे

जल्द ही भारतीय टीम और ऑस्ट्रेलिया के बीच 3 मैच की एकदिवसीय सीरीज होनी है. जिसके लिए ऑस्ट्रेलिया की टीम भारत आ गयी है. भारत दौरे पर आने से पहले ऑस्ट्रेलिया के सलामी बल्लेबाज डेविड वार्नर ने अपने भारतीय फैन्स को खास संदेश देते हुए पोस्ट किया और कहा कि

” भारत हम आ रहे हैं, जहाँ पर 3 मैचों की शानदार सीरीज होने वाली है. अपने भारतीय फैन्स को देखने के लिए हम बहुत ज्यादा उत्सुक है.”

मौजूदा समय में डेविड वार्नर बहुत ही शानदार फॉर्म में चल रहे हैं. हाल में ही उन्होंने अपने घरेलू मैदान पर शानदार बल्लेबाजी करते हुए टीम के जीत में अहम भूमिका निभाई है. भारत दौरे पर भी वार्नर अपना फॉर्म जारी रखना चाहेंगे.

View this post on Instagram

भारत दौरे से पहले डेविड वार्नर ने अपने भारतीय फैन्स को दिया स्पेशल मैसेज 2

India here we come!! It’s going to be a great 3 game series. Looking forward to seeing all our Indian fans 👍👍

A post shared by David Warner (@davidwarner31) on

डेविड वार्नर का भारतीय सरजमीं पर चलता है राज

डेविड वॉर्नर

ऑस्ट्रेलिया के सलामी बल्लेबाज डेविड वार्नर भारतीय सरजमीं पर लगातार रन बनाते रहे हैं. उनका रिकॉर्ड ऑस्ट्रेलिया के बाद सबसे अच्छा भारतीय सरजमीं पर ही रहा है. आईपीएल के दौरान उनका बल्ला जमकर रन बरसा रहा था.

जिसके कारण वो ऑरेंज कैप के विनर भी रहे थे. भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच ये सीरीज 14 जनवरी से मुंबई में शुरू होगी. जहाँ से इस रोमांचक सीरीज का आगाज होगा. दोनों टीमों के पास कई मैच विनर खिलाड़ी मौजूद हैं. ऑस्ट्रेलिया अपनी पूरी ताकत के साथ मुंबई में खेलने के लिए उतरेगी.

मौजूदा समय में श्रीलंका के खिलाफ खेल रही है भारतीय टीम

भारत

विराट कोहली के कप्तानी में भारतीय टीम मौजूदा समय में श्रीलंका के खिलाफ खेल रही है. जिसका पहला मैच बारिश के कारण धुल गया था. जबकि दूसरा मैच इंदौर में भारत ने 7 विकेट से जीत लिया था. अब दोनों टीमों के बीच तीसरा और आखिरी मुकाबला 10 जनवरी को पुणे के मैदान पर खेला जायेगा.