डेविड वॉर्नर ने मैच के बीच पतंग को देख कही दिल छूने वाली बात

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

लाइव मैच के दौरान मैदान पर आया पतंग, देख डेविड वॉर्नर ने कही दिल जीत लेने वाली बात 

लाइव मैच के दौरान मैदान पर आया पतंग, देख डेविड वॉर्नर ने कही दिल जीत लेने वाली बात

भारतीय क्रिकेट टीम और ऑस्ट्रेलिया के बीच 14 जनवरी को वानखेड़े क्रिकेट स्टेडियम में खेले गए पहले एकदिवसीय मैच में टीम इंडिया को शर्मनाक हार का सामना करना पड़ा. भारत के दिए 256 रन के लक्ष्य को ऑस्ट्रेलिया ने बिना एक भी विकेट गंवाए हासिल कर लिया और टीम इंडिया को 10 विकेट से हार का स्वाद चखाया. इन सबके बीच एक पतंग कटकर मैदान में आ गिरी. जिसके साथ डेविड वॉर्नर की तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है.

डेविड वॉर्नर ने पतंग देखकर कही दिल जीत लेने वाली बात

View this post on Instagram

Kite stops play! Have you ever seen anything like this before? #INDvAUS #LoveCricket #Cricket

A post shared by ICC (@icc) on

भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया के बीच खेले जा रहे पहले एकदिवसीय मैच के दौरान वानखेड़े क्रिकेट स्टेडियम में एक पतंग आ गिरी. तभी डेविड वॉर्नर ने उसे उठाया और वह वॉर्नर की पतंग के साथ की तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो गई. पतंग के मैदान पर आने से कुछ देर के लिए मैच भी रोका गया. इसके बाद वॉर्नर ने मैच के बाद की प्रेस कॉन्फ्रेंस में वार्नर ने कहा,

वैसे तो यह पतंग का त्यौहार है. मैंने सुना है कि यह बहुत ही विचित्र है, यह स्पाइडरकैम पर पकड़ा गया और मुझे लगा कि यह थोड़ा खतरनाक है. तभी बुमराह मैदान पर आए और बस इसे स्नैप किया और तब मैंने कहा, यह कुछ गरीब बच्चों की पतंग है. लेकिन हां यह बहुत विचित्र था.

डेविड वॉर्नर ने पूरे किए 5000 एकदिवसीय रन

डेविड वॉर्नर

डेविड वॉर्नर ने भारत के गेंदबाजों की पिटाई करते हुए वानखेड़े क्रिकेट स्टेडियम में नाबाद 128 रनों की शतकीय पारी खेली. इस मैच में वॉर्नर ने न केवल 18वां एकदिवसीय अर्धशतक जड़ा. साथ ही उन्होंने ऑस्ट्रेलिया के लिए सबसे तेज 5000 एकदिवसीय रन बनाने का रिकॉर्ड भी अपने नाम कर लिया.

इस मैच में टीम इंडिया ने पहले बल्लेबाजी करते हुए ऑस्ट्रेलिया को 256 रनों का लक्ष्य दिया. जिसे कप्तान आरोन फिंच और डेविड वॉर्नर ने तूफानी बल्लेबाजी करते हुए अपनी शतकीय पारी की मदद से 38वें ओवर में ही हासिल कर लिया और टीम में 1-0 की बढ़त हासिल की. अब सीरीज का दूसरा मैच राजकोट में 17 जनवरी को खेला जाएगा.

Related posts