/

SRHvRR: हैदराबाद के पहले मैच से पहले भावुक हुए डेविड वार्नर, ट्वीट कर टीम को दिया एक खास सन्देश

आईपीएल के 11वें सीजन का चौथा मैच आज सनराइजर्स हैदराबाद और राजस्थान रॉयल्स के बीच में खेला जाएगा। इस मैच में राजस्थान और हैदराबाद दोनों टीमों के तरफ से नए कप्तान आमने-सामने होंगे। राजस्थान की तरफ से स्टीव स्मिथ की जगह अंजिक्य रहाणे और सनराइजर्स हैदराबाद की तरफ से डेविड वॉर्नर की जगह केन विलियमसम कप्तानी की जिम्मेदारी संभालेंगे।

जेसीसी
बनना चाहते हैं प्रोफेशनल क्रिकेटर?
अभी करें रजिस्टर

*T&C Apply

वॉर्नर ने सनराइजर्स को कहा “गुड लक”

SRHvRR: हैदराबाद के पहले मैच से पहले भावुक हुए डेविड वार्नर, ट्वीट कर टीम को दिया एक खास सन्देश 1

डेविड वॉर्नर और स्टीव स्मिथ को साउथ अफ्रीका के खिलाफ तीसरे टेस्ट मैच के दौरान बॉल टेम्परिंग करने के कारण क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने एक साल के लिए बैन कर दिया है। जिस वजह से उन्हें आईपीएल से भी बाहर कर दिया है। आईपीएल में इन दोनों खिलाड़ी की भूमिका काफी खास होती है। जितना ये दोनों आईपीएल को मिस कर रहे हैं उतना ही आईपीएल के दर्शक भी उन्हें मिस कर रहे हैं। डेविड वॉर्नर को तो अपनी सनराइजर्स हैदराबाद की टीम की याद कुछ ज्यादा ही आ रही है।

उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट से लिखा कि,

“मेरे सनराइजर्स के दोस्तों को शुभकामनाएं, आज रात के मैच में अच्छा खेलना.” 

 

वॉर्नर को याद आई आईपीएल की यादें

SRHvRR: हैदराबाद के पहले मैच से पहले भावुक हुए डेविड वार्नर, ट्वीट कर टीम को दिया एक खास सन्देश 2

डेविड वॉर्नर पहले भी इंस्टाग्राम के जरिए अपने सनराइजर्स के खिलाड़ियों के साथ चैट करते हुए पाए गए थे। इससे साफ होता है कि वॉर्नर निश्चित रूप से अपने किए पर पछता रह होंगे। अगर  वो साउथ अफ्रीका में बॉल टेम्परिंग की योजना का साथ नहीं देते तो शायद आज के मैच का रोमांच एक अलग चरम पर ही होता।

वॉर्नर के बिना कैसा खेलेगी सनराइजर्स

SRHvRR: हैदराबाद के पहले मैच से पहले भावुक हुए डेविड वार्नर, ट्वीट कर टीम को दिया एक खास सन्देश 3

वॉर्नर सनराइजर्स के लिए अबतक सबसे सफल कप्तान रह चुके हैं। 2016 में वॉर्नर की कप्तानी में सनराइजर्स हैदराबाद ने आईपीएल का खिताब भी जीता था। उस पूरे टूर्नामेंट में हैदराबाद की बल्लेबाजी काफी हद तक डेविड वॉर्नर के ऊपर ही निर्भर रही थी। विराट कोहली के बाद वॉर्नर आईपीएल 2016 में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले खिलाड़ी रहे थे। अब आज के मैच में देखना दिलचस्प होगा कि वॉर्नर के बिना सनराइजर्स हैदराबाद की टीम मैदान पर कैसा खेल दिखाती है।