डेविड वॉर्नर ने डी कॉक के साथ अपने झगड़े को याद करते हुए कहा, मेरे पास उसका नंबर नहीं हैं

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

डेविड वॉर्नर ने डी कॉक के साथ अपने झगड़े को याद करते हुए कहा, मेरे पास उसका नंबर नहीं हैं 

डेविड वॉर्नर ने डी कॉक के साथ अपने झगड़े को याद करते हुए कहा, मेरे पास उसका नंबर नहीं हैं

साल 2018 की टेस्ट सीरीज के दौरान डेविड वॉर्नर और क्विंटन डी कॉक के बीच झड़प हो गई थी. दरअसल, ड्रेसिंग रूम में जाने के दौरान डेविड वॉर्नर और क्विंटन डी कॉक की आपस में काफी खतरनाक झड़प हो गई था उनकी इस झड़प में हाथापाई की तक नौबत आ गई थी. डेविड वॉर्नर, अफ्रीका के विकेटकीपर क्विंटन डी कॉक पर काफी क्रोधित नजर आ रहे थे. इन दोनों के बीच ड्रेसिंग रूम में हुई झड़प का वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर खूब वायरल भी हुआ था.

टी-20 सीरीज में होंगे आमने -सामने

डेविड वॉर्नर ने डी कॉक के साथ अपने झगड़े को याद करते हुए कहा, मेरे पास उसका नंबर नहीं हैं 1

फिलहाल ऑस्ट्रेलिया की टीम 3 मैचों की टी-20 सीरीज और 3 मैचों की वनडे सीरीज के लिए ऑस्ट्रेलिया गई है. यहां एक बार फिर डेविड वॉर्नर और क्विंटन डी कॉक आमने-सामने होंगे.

जोहान्सबर्ग टी-20 मैच से पहले डेविड वॉर्नर ने क्विंटन डी कॉक के साथ हुई पुरानी झड़प को याद करते हुए अपने एक बयान में कहा, “जाहिर तौर पर हम एक-दूसरे के खिलाफ खेलते हुए आक्रमक रहेंगे, लेकिन मेरे पास उनका नंबर नहीं है और मैं दक्षिण अफ्रीका के कुछ लोगों से बात करता हूं, लेकिन डी कॉक का नंबर मेरे पास नहीं है. मैंने कभी भी एक ही टीम में उनके साथ नहीं खेला है.

मुझे यकीन है कि अगर मैं उसे मैदान पर देखूंगा और हम एक-दूसरे के साथ वैसा ही व्यवहार करेंगे, जैसा कि हम सामान्य रूप से सम्मानजनक विरोधियों के रूप में करते हैं.

हम दोनों खेल को वास्तव में कठिन खेलना पसंद करते हैं. मुझे नहीं लगता कि कुछ भी होगा, हम बस उसी तरह से आगे बढ़ेंगे जिस तरह से हमें चीजों के बारे में जाने की आवश्यकता है.”

यहाँ देखें दोनों के बीच 2 साल पहले हुई झड़प का वीडियो

आप इस वीडियो में साफ़ देख सकते हैं कि कैसे करीब 2 साल पहले डेविड वॉर्नर और क्विंटन डी कॉक आपस में भिड़ गए थे. यह वीडियो सोशल मीडिया में जमकर वायरल हुआ था.

 

 

Related posts