/

CPL 2018: वार्नर की आंधी पर छाया ब्रावो का तूफान, तेज शतक लगाने से चूका यह दिग्गज खिलाड़ी

कैरेबियन जमीं पर टी-20 क्रिकेट लीग कैरेबियन प्रीमियर लीग की धूम मची हुई है। इस टी-20 लीग में दुनियाभर के बल्लेबाजों का जमकर धमाल दिख रहा है। इन खिलाड़ियों मे बॉल टेंपरिंग के कारण 12 महीनों का प्रतिबंध झेल रहे ऑस्ट्रेलिया के दिग्गज बल्लेबाज स्टीवन स्मिथ और डेविड वार्नर भी शामिल हैं।

जेसीसी
बनना चाहते हैं प्रोफेशनल क्रिकेटर?
अभी करें रजिस्टर

*T&C Apply

CPL 2018: वार्नर की आंधी पर छाया ब्रावो का तूफान, तेज शतक लगाने से चूका यह दिग्गज खिलाड़ी 1

डेविड वार्नर लौटे फॉर्म में

ऑस्ट्रेलिया के धाकड़ बल्लेबाज डेविड वार्नर को अब तक बुरी तरह से नाकाम होते जा रहे हैं वो गुरुवार को कैरेबियन प्रीमियर लीग के 9वें मैच में फॉर्म हासिल करने में कामयाब रहे। सेंट लूसिया स्टार्स की तरफ से खेल रहे डेविड वार्नर ने इस मैच में 72 रनों की बेहतरीन पारी जरूर खेली, लेकिन अपनी टीम को ट्रिनबाओ नाइट राइडर्स के खिलाफ जीत नहीं दिला सके।

CPL 2018: वार्नर की आंधी पर छाया ब्रावो का तूफान, तेज शतक लगाने से चूका यह दिग्गज खिलाड़ी 2

सीपीएल में सेंट लूसिया स्टार्स और ट्रिनबाओ नाइट राईडर्स के बीच खेला गया मैच

सीपीएल में गुरुवार को सेंट लूसिया स्टार्स और ट्रिनबाओ नाइट राईडर्स के बीच मैच खेला गया। इस मैच में ट्रिनबाओ नाइट राईडर्स के कप्तान ड्वेन ब्रावो ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया। ऐसे में सेंट लूसिया स्टार्स की टीम पहले बल्लेबाजी करने उतरी। इस बार डेविड वार्नर से बड़ी उम्मीदें थी।

CPL 2018: वार्नर की आंधी पर छाया ब्रावो का तूफान, तेज शतक लगाने से चूका यह दिग्गज खिलाड़ी 3

वार्नर के 72 रनों की मदद से सेंट लूसिया ने बनाए 212 रन

डेविड वार्नर और आन्द्रे फ्लेचर ने पहले विकेट के लिए जबरदस्त शुरुआत दिलायी और 49 रन जोड़े फ्लेचर 17 रन बनाकर चलते बने, लेकिन डेविड वार्नर का इस मैच में शानदार फॉर्म जारी रहा और पहले कार्नविल के साथ और उसके बाद कप्तान किरोन पोलार्ड के साथ शानदार साझेदारी कर अपनी टीम के स्कोर को निर्धारित 20 ओवर में 212 रनों का स्कोर खड़ा किया। डेविड वार्नर ने 55 गेंदो में 72 रन की पारी खेली तो वहीं किरोन पोलार्ड ने केवल 23 गेंद में 65 रन बनाए।

CPL 2018: वार्नर की आंधी पर छाया ब्रावो का तूफान, तेज शतक लगाने से चूका यह दिग्गज खिलाड़ी 4

डैरेन ब्रावो ने तूफानी पारी से दिलायी शानदार जीत

इसके जवाब में ट्रिनबाओ नाइट राईडर्स की शुरुआत अच्छी नहीं रही और लिन-नरेन के विकेट केवल 20 रनो पर ही गंवा दिए। इसके बाद ब्रेडन मैकुलम और  डैरेन ब्रावो ने टीम की बागडौर संभाली  और तूफानी पारी खेली। जहां ब्रेंडन मैकुलम ने 42 गेंदो में 68 रन बनाए तो वही डैरेन ब्रावो ने खतरनाक पारी खेलते हुए केवल 36 गेंदो में ही 94 रनों की नॉटआउट पारी खेलकर अपनी टीम को एक गेंद रहते जीत दिला दी।

CPL 2018: वार्नर की आंधी पर छाया ब्रावो का तूफान, तेज शतक लगाने से चूका यह दिग्गज खिलाड़ी 5

अगर आपको हमारा ये आर्टिकल पसंद आए तो प्लीज इसे लाइक और शेयर करें।