डेविड वॉर्नर ने सोशल मीडिया में तस्वीर शेयर कर बताया अपना फेवरेट आईपीएल पल 

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

डेविड वॉर्नर ने सोशल मीडिया में तस्वीर शेयर कर बताया अपना फेवरेट आईपीएल पल  

डेविड वॉर्नर ने सोशल मीडिया में तस्वीर शेयर कर बताया अपना फेवरेट आईपीएल पल 

डेविड वॉर्नर आईपीएल इतिहास के सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ियों में से एक है. अपने आईपीएल अनुभव से व अपने बेहतरीन आंकड़ो से वह सनराइजर्स हैदराबाद के सबसे महत्वपूर्ण खिलाड़ियों में से एक है. वह आईपीएल 2017 और आईपीएल 2019 में ऑरेंज कैप जीत चुके हैं. आईपीएल 2020 में भी उनकी नजरें ऑरेंज कैप पर होगी.

डेविड वॉर्नर ने बताया अपना फेवरेट आईपीएल पल

डेविड वॉर्नर ने सोशल मीडिया में तस्वीर शेयर कर बताया अपना फेवरेट आईपीएल पल  1

डेविड वॉर्नर अपनी कप्तानी में सनराइजर्स हैदराबाद को आईपीएल 2016 का चैंपियन बना चुके हैं. उन्होंने सोशल मीडिया में अपने सबसे फेवरेट आईपीएल पल की तस्वीर पोस्ट की है और यह तस्वीर उनकी कप्तानी में सनराइजर्स हैदराबाद के आईपीएल 2016 जीतने की ही है.

डेविड वॉर्नर ने इस तस्वीर को पोस्ट करते हुए कैप्शन पर लिखा, “मेरा पसंदीदा आईपीएल पल सुनिश्चित करने के लिए यही होगा. मेरा भारतीय परिवार सनराइजर्स हैदराबाद”  

 
 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

My favourite IPL moment would have to be this for sure. My Indian family @sunrisershyd

A post shared by David Warner (@davidwarner31) on

शानदार है डेविड वॉर्नर का आईपीएल करियर

डेविड वॉर्नर ने सोशल मीडिया में तस्वीर शेयर कर बताया अपना फेवरेट आईपीएल पल  2

बता दें, कि डेविड वॉर्नर का आईपीएल करियर शानदार रहा है. उन्होंने अपने खेले 126 मैचों में 43.17 की औसत से व 142.39 के स्ट्राइक रेट से 4706 रन बनाये हुए है. उन्होंने आईपीएल में 4 शतक व 44 अर्धशतक लगाये हुए हैं.

आईपीएल 2019 में वह टीम के लिए बतौर कप्तान नहीं, बल्कि बतौर खिलाड़ी खेले थे. हालांकि अगर आईपीएल 2020 होगा, तो वह उसमे बतौर कप्तान खेलेंगे.

2020 में भी अपनी टीम को आईपीएल चैंपियन बनाना चाहेंगे वॉर्नर

डेविड वॉर्नर ने सोशल मीडिया में तस्वीर शेयर कर बताया अपना फेवरेट आईपीएल पल  3

आईपीएल के आगमी सीजन को 15 अप्रैल तक के लिए स्थागित करने का फैसला लिया था. यह टूर्नामेंट 29 मार्च से होना था. अब तक देश में करीब 2000 कोरोनावायरस से प्रभावित लोगों की पहचान हो चुकी है.

दिन प्रतिदिन इसके केस बढ़ते ही जा रहे हैं. ऐसे में ना चाहते हुए भी बीसीसीआई को आईपीएल 2020 को रद्द करना पड़ सकता है. हालांकि अगर आईपीएल 2020 होता है, तो डेविड वॉर्नर एक बार फिर से अपनी टीम को आईपीएल चैंपियन बनाना चाहेंगे.

Related posts