डेविड वार्नर ने मैन ऑफ़ द मैच अवार्ड मिलने के बाद अपने आलोचकों के लिए कही यह

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

डेविड वार्नर ने मैन ऑफ़ द मैच लेते हुए बताया कैसे विचार आते हैं जब लोग कहते हैं धोखेबाज 

डेविड वार्नर ने मैन ऑफ़ द मैच लेते हुए बताया कैसे विचार आते हैं जब लोग कहते हैं धोखेबाज

विश्व कप 2019 का आगाज हो चुका है. बुधवार को नाटिंघम मे ऑस्ट्रेलिया और पाकिस्तान के बीच टूर्नामेंट का 17वां मैच खेला गया था. जिसमे ऑस्ट्रेलिया ने पाकिस्तान को 41 रनों से हराया. इस मैच मे डेविड वार्नर को मैन ऑफ़ द मैच का अवार्ड दिया गया. डेविड वार्नर ने 111 गेंदों की मदद से 107 रन कि शानदार पारी खेली थी.

डेविड वार्नर ने बताया कि चीटर सुनने से नहीं पड़ता फर्क

मैन ऑफ़ द मैच का ख़िताब मिलने के बाद जब डेविड वार्नर से पूछा गया कि उनको कैसा महसूस होता है जब वह मैदान पर होते है और स्टेडियम से चीटर चीटर की आवाज सुनाई देती है.

इसके उत्तर मे वार्नर ने कहा कि उनकी एक गलती का पश्चाताप उनको अपने पूरे क्रिकेट करियर मे करना पड़ेगा. इसीलिए अब वह इससे ज्यादा ध्यान इस बात पर देते है कि वह अपने खेल को और ज्यादा कैसे निखारे. अब उनका पूरा ध्यान उनके देश के लिए अच्छा खेलने पर केन्द्रित है.

किस कारण उनको बुलाया जाता है चीटर

डेविड वॉर्नर

साल 2018 मे बॉल टैंपरिंग के मामले मे स्टीवन स्मिथ और डेविड वार्नर को अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से एक साल के लिए बैन कर दिया गया था.

इसी कारण से टूर्नामेंट कि शुरुआत से ही दर्शक स्टीवन स्मिथ और वार्नर के मैदान पर उतरते ही चीटर -चीटर कि हूटिंग करने लगते थे. ऐसा ही कुछ हुआ था भारत ऑस्ट्रेलिया मैच के दौरान जब विराट कोहली ने भारतीय फैन्स को हूटिंग कि जगह तालियाँ बजाने को कहा था.

टूर्नामेंट मे वार्नर का प्रदर्शन

डेविड वार्नर

डेविड वार्नर एक शानदार खिलाड़ी हैं वह बहुत अच्छे से जानते हैं, कि उनको अपनी विरोधी टीम के सामने अपने बल्ले को कैसे घुमाना है. पाकिस्तान के खिलाफ खेले गए मैच मे उन्होंने 107 रन बनाके यह साबित भी कर दिखाया. भारत के खिलाफ भी उन्होंने 56 रन बनाए थे. अब ऑस्ट्रेलिया का अगला मैच 15 जून को श्रीलंका के खिलाफ लंदन मे खेला जाएगा.

Related posts