डेविड वॉर्नर

आरसीबी आईपीएल की एक ऐसी टीम है. जिसका इतिहास कुछ खास नहीं रहा है. 12 साल के इतिहास में एक बार भी यह टीम आईपीएल का ख़िताब नहीं जीत पाई है. हालांकि आईपीएल 2020 में एक बार फिर से आरसीबी ख़िताब जीतने का सपना लेकर मैदान पर उतरेगी. इस सीजन आरसीबी की टीम काफी अच्छी दिख रही है.

टीम के साथ इस सीजन आरोन फिंच व क्रिस मौरिस जैसे विश्वस्तरीय खिलाड़ी जुड़े हैं. क्रिस मौरिस को बेहतरीन ऑलराउंडर माना जाता है. वहीं आरोन फिंच भी एक शानदार ओपनर बल्लेबाज हैं.

डेविड वॉर्नर ने भी आरसीबी को कहा, ‘गुड लक’

सनराइजर्स के कप्तान डेविड वॉर्नर ने आईपीएल 2020 के लिए आरसीबी को कहा, 'गुड लक' 1

सनराइजर्स हैदराबाद के कप्तान डेविड वॉर्नर ने भी आईपीएल 2020 के लिए आरसीबी की टीम को गुड लक कहा है. दरअसल, यह बात हम सभी जानते हैं कि डेविड वॉर्नर को सोशल मीडिया में वीडियो पोस्ट करना काफी पसंद है. उन्होंने अपने अधिकारिक इन्स्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो पोस्ट किया था.

यहाँ देखें डेविड वॉर्नर द्वारा किया गया पोस्ट

इस वीडियो में आरसीबी के एक फैन निशांत ने लिखा, ‘ये वाला कप आरसीबी के नाम होगा.’  इस यूजर को जवाब देते हुए डेविड वॉर्नर ने ‘गुड लक’ लिखा. अब देखना दिलचस्प होगा कि वॉर्नर का गुड लक आईपीएल 2020 में आरसीबी के काम आता है या नहीं.

डेविड वॉर्नर ने आईपीएल के 126 मैचों में 43.17 की बेहतरीन औसत और 142.39 के दमदार स्ट्राइक रेट से कुल 4706 रन बनाए हुए हैं. यह खिलाड़ी आईपीएल में 4 शतक और 44 अर्धशतक भी लगा चूका हैं. साथ ही इस बल्लेबाज ने आईपीएल में 458 चौके और 181 छक्के लगाए हुए हैं.

सनराइजर्स के कप्तान डेविड वॉर्नर ने आईपीएल 2020 के लिए आरसीबी को कहा, 'गुड लक' 2

 

 

View this post on Instagram

 

Have zero idea here 😂😂 #watermelon #watermelonsugar #fun

A post shared by David Warner (@davidwarner31) on

 

सनराइजर्स के कप्तान डेविड वॉर्नर ने आईपीएल 2020 के लिए आरसीबी को कहा, 'गुड लक' 3

इस प्रकार है आईपीएल 2020 के लिए आरसीबी की टीम

सनराइजर्स के कप्तान डेविड वॉर्नर ने आईपीएल 2020 के लिए आरसीबी को कहा, 'गुड लक' 4

विराट कोहली, मोइन अली, युजवेंद्र चहल, एबी डिविलियर्स, पार्थिव पटेल, मोहम्मद सिराज, पवन नेगी, उमेश यादव, गुरकीरत मान, देवदत्त पडिक्कल, शिवम दूबे, वाशिंगटन सुंदर, नवदीप सैन,  आरोन फिंच, पवन देशपांडे, केन रिचर्डसन, डेल स्टेन, क्रिस मौरिस, शहबाज अहमद, जोशुआ लिटिल

vineetarya

cricket is my first and last love, I know cricket only cricket, I love watching cricket because cricket is my passion and my passion is my work my favourite player Mike Hussey and Kl Rahul