David Warner

SL vs AUS के बीच टेस्ट सीरीज का पहला मुकाबला आज से शुरू हो चुका है। इस मुकाबले के पहले ही दिन मैच रोमांचक मोड़ पर पहुंच गया जहां श्रीलंका की पूरी टीम महज 212 रनों पर ही सिमट गयी। टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करके हुए श्रीलंकाई टीम की शुरूआत तो बेहद ही खराब रही लेकिन श्रीलंकाई पारी के दौरान फिल्डिंग करते हुए ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी डेविड वॉर्नर (David Warner) ने कुछ ऐसा किया जिसके बाद हर तरफ उन्हीं के चर्चे होने लगे। दरअसल David Warner ने एक बार फिर से अपनी फील्डिंग से सभी को हैरान कर दिया है।

वॉर्नर ने किया अपनी फील्डिंग से हैरान

David Warner के सामने अंपायर की भी नहीं चली, आखिरकार देना ही पड़ा बल्लेबाज को आउट 1

टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी श्रीलंकाई टीम की शुरूआत कुछ खास नहीं रही और 100 के स्कोर में आधी टीम पवेलियन लौट गयी। ओपनिंग करने आये कप्तान दिमुथ करुणारत्ने ने पारी को संभालने की कोशिश तो की लेकिन वह भी नाकाम रहे और महज 28 रन पर आउट हो गये। इनकी बल्लेबाजी के दौरान ऑस्ट्रेलिया के स्टार खिलाड़ी David Warner ने आगे डाइव लगाते हुए एक बेहद ही हैरतअंगेज कैच लपककर सभी को हैरान कर दिया।

करुणारत्ने को भेजा पवेलियन

David Warner के सामने अंपायर की भी नहीं चली, आखिरकार देना ही पड़ा बल्लेबाज को आउट 2

जब श्रीलंका के खिलाड़ी रन बनाने से नाकाम हो रहे थे तब कप्तान दिमुथ करुणारत्ने ने संभल कर बल्लेबाजी करने लगे और इस दौरान उनके बल्ले से 3 चौके भी निकले लेकिन दिमुथ ज्यादा देर तक खुद को क्रीज पर नहीं रख सके और नेथन लियॉन की गेंद पर आउट होकर पवेलियन चले गये लेकिन इनके आउट होने का नजारा बेहद ही रोमांचक था।

दरअसल, यह घटना श्रीलंकाई पारी के 30वें ओवर की है जहां स्पिनर नेथन लियॉन की दूसरी गेंद पर करुणारत्ने चकमा खा गये और गेंद उनके बैट पर लगने के साथ सीधा पैड पर टकराई और सीधा स्लिप की तरफ पहुंची। इसी बीच ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी LBW की अपील करने लगे, लेकिन David Warner ने गेंद को हवा में देखकर उसे पकड़ने के लिए डाइव लगाई और लपककर कैच पकड़ने में कामयाब रहे।

अंपायर को देना पड़ा आउट

David Warner के सामने अंपायर की भी नहीं चली, आखिरकार देना ही पड़ा बल्लेबाज को आउट 3

जहां एक तरफ सभी ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी करुणारत्ने के लिए LBW की अपील में लगे हुए थे तो वहीं David Warner ने गेंद को हवा में देखकर उसे पकड़ने के लिए डाइव लगा दी और कैच पकड़ कर ही दम लिया। जिसके बाद अंपायर को भी करुणारत्ने को आउट करार देना ही पड़ा।

बता दें कि पहले टेस्ट के पहले ही दिन श्रीलंका की पूरी टीम महज 212 रनों पर ऑल आउट हो गयी और फिलहाल ऑस्ट्रेलियाई टीम बल्लेबाजी के लिए मैदान पर आयी है और 3 ओवरों में 21 रन बना चुकी है।

3 replies on “David Warner के सामने अंपायर की भी नहीं चली, आखिरकार देना ही पड़ा बल्लेबाज को आउट”

Comments are closed.