IPL 2020: सनराइजर्स हैदराबाद का एक और खिलाड़ी हुआ चोटिल, खुद डेविड वार्नर ने किया खुलासा 1

आईपीएल के 13वें सीजन की शुरुआत हुई अभी महज एक हफ्ते का वक्त ही बिता है। लेकिन अब तक के छोटे से सफर में खिलाड़ियों के चोटिल होने का सिलसिला लगातार जारी है। जो बढ़ता जा रहा है। आईपीएल का ये सीजन संयुक्त अरब अमीरात में खेला जा रहा है जहां पर एक के बाद एक खिलाड़ियों को चोट लगती जा रही है।

सनराइजर्स हैदराबाद को खिलाड़ियों की चोट दे रही है टेंशन

इसी तरह से चोट से सबसे ज्यादा परेशान इन दिनों सनराइजर्स हैदराबाद को हो रही है। सनराइजर्स हैदराबाद की टीम की इस आईपीएल में काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है।

IPL 2020: सनराइजर्स हैदराबाद का एक और खिलाड़ी हुआ चोटिल, खुद डेविड वार्नर ने किया खुलासा 2

सनराइजर्स हैदराबाद की टीम ने अब तक इस सीजन में दो मैच खेले हैं और दोनों ही मैच उन्होंनें गंवा दिए हैं। सनराइजर्स को अपने पहले मैच में आरसीबी के हाथों हार का सामना करना पड़ा। जिसके बाद वो शनिवार को केकेआर से भी हार गए।

मिचेल मार्श के बाद ये खिलाड़ी भी हुआ चोटिल

लगातार दो मैच और दोनों मैचों में हार ने सनराइजर्स को अंक तालिका में सबसे निचले पायदान पर रखा है। सनराइजर्स हैदराबाद को इसके अलावा अपने खिलाड़ियों की चोट चिंता दे रही है। जिसमें मिचेल मार्श के बाद विजय शंकर के भी चोटिल होने की खबर है।

IPL 2020: सनराइजर्स हैदराबाद का एक और खिलाड़ी हुआ चोटिल, खुद डेविड वार्नर ने किया खुलासा 3

सनराइजर्स हैदराबाद को अपने पहले मैच में ऑलराउंडर मिचेल मार्श को खोना पड़ा था। मिचेल मार्श गेंदबाजी के दौरान अपना टखना चोटिल करवा बैठे। जिसके बाद वो पूरे सीजन से ही बाहर हो गए। मिचेल मार्श के बाहर होने से सनराइजर्स को एक बड़ा झटका लगा है।

विजय शंकर को पीठ में तकलीफ, कप्तान वार्नर ने किया खुलासा

इसके बाद केकेआर के खिलाफ दूसरे मैच से पहले टॉस के दौरान सनराइजर्स के कप्तान डेविड वार्नर ने दूसरे मैच से विजय शंकर के बाहर होने की जानकारी दी। विजय शंकर के बारे में डेविड वार्नर ने बताया कि वो पीठ में तकलीफ से जूझ रहे हैं।

Full focus focuses on Hyderabad, not thinking about World Cup: Shankar

डेविड वार्नर ने टॉस के दौरान अपनी टीम के बदलाव के बारे में बात करते हुए कहा कि मार्श के स्थान पर नबी, विजय शंकर के स्थान पर साहा हैं जो पीठ में तकलीफ से जूझ रहे हैं और संदीप शर्मा को मिस करेंगे और खलील उनके स्थान पर आते हैं।