सूर्यकुमार यादव ने ऑलटाइम आईपीएल XI में नहीं दी जगह, तो गुस्साए डेविड वार्नर ने कही ये बात 1

क्रिकेट के मैदान में हर मामले में किसी ना किसी रूप से सर्वकालिन बेस्ट टीम यानी ऑलटाइम बेस्ट इलेवन टीम चुनने का चलन चल पड़ा है। इसमें आए दिन किसी ना किसी तरह से क्रिकेट के दिग्गज अपनी ऑलटाइम बेस्ट इलेवन टीम का चयन करते हैं। जिसमें इंटरनेशनल क्रिकेट के सभी फॉर्मेट से लेकर आईपीएल तक की ऑलटाइम बेस्ट इलेवन टीम चुनी जाती है।

सूर्यकुमार यादव ने चुनी आईपीएल की ऑलटाइम इलेवन

विश्व क्रिकेट के कई दिग्गज आए दिन अपनी पसंदीदा टीम का चयन करते हैं, इसी बीच आईपीएल की भी सर्वश्रेष्ठ टीम का चयन किया जाता रहा है, जिसमें हाल ही में भारत के युवा बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव ने आईपीएल की अपनी बेस्ट इलेवन टीम का चयन किया।

सूर्यकुमार यादव ने ऑलटाइम आईपीएल XI में नहीं दी जगह, तो गुस्साए डेविड वार्नर ने कही ये बात 2

आईपीएल में पिछले कुछ सालों से मुंबई इंडियंस की टीम से खेल रहे सूर्यकुमार यादव ने अपनी फेवरेट आईपीएल टीम का चयन किया, जिसमें उनके सामने कुछ शर्तें भी रखी गई थी, जिसे ध्यान में रखते हुए सूर्यकुमार ने इस टीम का चयन किया।

सूर्यकुमार की टीम में रोहित, कोहली और डीविलियर्स को जगह

सूर्यकुमार यादव को एक इंटरव्यू के दौरान टीम चुनने को कहा, जिसमें उनके सामने ये शर्तें रखी गई कि उनके द्वारा जिस टीम का चयन किया जाएगा उसमें एक तो मुंबई इंडियंस के 4 खिलाड़ियों को जगह देनी है, तो साथ ही टीम में खुद का भी चयन करना है।

सूर्यकुमार यादव ने ऑलटाइम आईपीएल XI में नहीं दी जगह, तो गुस्साए डेविड वार्नर ने कही ये बात 3

फिर क्या था, सूर्यकुमार यादव ने इस टीम का चयन किया जिसमें उन्होंने जोस बटलर और रोहित शर्मा को सलामी बल्लेबाज के रूप में चुना तो साथ ही विराट कोहली को नंबर तीन और खुद को नंबर चार पर रखा। इसके बाद एबी डीविलियर्स को शामिल किया।

नहीं चुना टीम में तो वार्नर ने किया सवाल

सूर्या की इस टीम में इसके अलावा आन्द्रे रसेल, हार्दिक पंड्या, रवीन्द्र जडेजा को शामिल किया तो साथ ही बुमराह और शमी को भी जगह दी। टीम में आईपीएल के सबसे प्रभावशाली बल्लेबाज डेविड वार्नर को सूर्या ने अपनी टीम में जगह नहीं दी तो वार्नर ने मजाकिया अंदाज में पूछा कि उन्हें क्यों शामिल नहीं किया गया।

डेविड वार्नर ने ट्वीट कर मजाकिया अंदाज में ही सही लेकिन बड़ी प्रतिक्रिया देते हुए लिखा कि” मैं विश्वास ही नहीं कर पा रहा हूं कि उन्होंने मुझे अपनी इस टीम में शामिल नहीं किया है।”