डेविड वार्नर ने किया खुलासा, इस वजह से चेन्नई में ही रहना चाहती है उनकी बेटियाँ | Sportzwiki Hindi

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

डेविड वार्नर ने किया खुलासा, इस वजह से चेन्नई में ही रहना चाहती है उनकी बेटियाँ 

डेविड वार्नर ने किया खुलासा, इस वजह से चेन्नई में ही रहना चाहती है उनकी बेटियाँ

ऑस्ट्रेलिया टीम के उप कप्तान डेविड वार्नर इन दिनों भारत के साथ वनडे और टी20 सीरीज खेलने भारत दौरे पर हैं. वह यहाँ अपनी पत्नी और बेटियों को भी साथ लाए हैं. ऑस्ट्रेलिया को अपना पहला मैच चेन्नई के एमए चिदम्बरम स्टेडियम में खेलना है. ऑस्ट्रेलियाई टीम वहीँ अभ्यास कर रही है. इसी दौरान डेविड वार्नर ने एक तस्वीर पोस्ट की जिससे पता चलता है कि चेन्नई में उनकी बेटियाँ खूब मजे कर रही हैं.

मेरी बेटियाँ चेन्नई में ही रुकना चाहती हैं

Both girls loving Chennai and also wanted to stop for a lemonade.

A post shared by David Warner (@davidwarner31) on

डेविड वार्नर ने अपनी बेटियों की तश्वीर पोस्ट करते हुए बताया कि मेरी बेटियों को चेन्नई भा गया है, और वह यहाँ नीम्बू पानी के लिए यही रुकना चाहती हैं.

आप को बता दें, डेविड वार्नर की दो बेटियाँ हैं. एक का नाम ‘इवी मे’ और दूसरी का नाम ‘इंडी रे’ है. वे दोनों चेन्नई में रोड के किनारे ठेलों पर लगे नीबू पानी को पीना बहुत पसंद करती हैं.

भारत में 2017 रहा ख़ास

डेविड वार्नर ने किया खुलासा, इस वजह से चेन्नई में ही रहना चाहती है उनकी बेटियाँ 1

डेविड वार्नर ने भारत के लिहाज़ से अपना 2017 को ख़ास बताया. डेविड वार्नर साल की शुरुवात में भारत टेस्ट खेलने आई ऑस्ट्रेलियाई टीम के साथ थे. इसके बाद वह आईपीएल मे सन राइजर्स हैदराबाद टीम के कप्तान थे. उनकी कप्तानी में टीम एलेमिनेटर राउंड तक पहुचने में सफल हुई थी. सन राइज़र्स के लिए खेलते हुए वार्नर ने बेहतरीन प्रदर्शन किया था.

भारत में 100वां मुकाबला खेल सकते हैं वार्नर-

डेविड वार्नर ने किया खुलासा, इस वजह से चेन्नई में ही रहना चाहती है उनकी बेटियाँ 2

वॉर्नर के पास भारत में अपना 100वां वनडे खेलने का मौक़ा हो सकता है. वॉर्नर ने अबतक 96 वनडे में 4025 रन बनाए हैं, 44.72 के औसत से जिसमें उनकी 13 शतकीय पारियां शामिल हैं. विदेशी ज़मीन पर उनके नाम 3 शतकीय पारियां हैं (2 दक्षिण अफ़्रीका और 1 श्रीलंका के ख़िलाफ़) और औसत 41.38 रहा है. ऐसे में वह भारत में अपनी छाप छोड़ना चाहेंगे.

डेविड वार्नर बेहतरीन बल्लेबाज हैं इसमें कोई दो राय नही है. वह सभी देशों के खिलाफ अच्छा खेले हैं लेकिन वह अंतर्राष्ट्रीय मुकाबलों में भारत के खिलाफ वैसा प्रदर्शन करनेमें नाकाम रहे हैं. ऐसे में उनके पास एक मौक़ा है कि वह बेहतरीन प्रदर्शन कर इस लीक को तोड़ सके.

गावस्कर ने चेताया, वार्नर से सावधान-

डेविड वार्नर ने किया खुलासा, इस वजह से चेन्नई में ही रहना चाहती है उनकी बेटियाँ 3

पूर्व कप्तान सुनील गावस्कर कहते हैं, “अगली सीरीज़ में डेविड वॉर्नर बेहद ख़तरनाक साबित हो सकते हैं. वॉर्नर ने बांग्लादेश के ख़िलाफ़ दोनों पारियों में शतक लगाया. वो बहुत कुछ सहवाग की तरह हैं जो 2-4 ओवर में गेम बदल सकते हैं. भारत को उनके ख़िलाफ़ बचकर रहना होगा.”

Related posts