डेविड वॉर्नर के बिग बैश लीग में खेलने की उम्मीदें कम, ले सकते हैं आराम

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

बिग बैश लीग में डेविड वॉर्नर के खेलने की उम्मीदें कम, ले सकते हैं आराम 

बिग बैश लीग में डेविड वॉर्नर के खेलने की उम्मीदें कम, ले सकते हैं आराम

एशेज सीरीज से पहले ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों के बीच आपस में खेले गए अभ्यास मैच में डेविड वॉर्नर ने अर्धशतक जमाया। एक अगस्त से शुरू हो रही एशेज सीरीज से पहले यह ऑस्ट्रेलिया का एकमात्र अभ्यास मैच है।

इस सीजन में डेविड वॉर्नर के बिग बैश लीग में खेलने की संभावना कम है और उनके मैनेजर ने दावा किया कि वह पैक शेड्यूल के बाद आराम करने का विकल्प चुन सकते हैं।

डेविड वॉर्नर ले सकते हैं आराम

17 दिसंबर से शुरु होने वाली बिग बैश लीग में डेविड वॉर्नर का खेलने की उम्मीदें कम हैं। उनके मैनेजर ने दावा किया कि वह एक पैक शेड्यूल के बाद आराम करने का विकल्प चुन सकते हैं।

डेविड वॉर्नर

आपको बता दें, 12 महीने की बॉल टैंपरिंग बैन झेलकर लौटे वार्नर इस साल मार्च में प्रतिस्पर्धी क्रिकेट में लौटे। तब से, वह आईसीसी क्रिकेट विश्व कप में अपनी टीम के लिए सबसे अधिक रन बनाने वाले खिलाड़ी रहे।

वह वॉर्मअप मैच का हिस्सा हैं, जिसे देखकर यह तो साबित होता है कि वह एशेज सीरीज में ऑस्ट्रेलिया टीम का हिस्सा होंगे। ऑस्ट्रेलिया में अगले साल अक्टूबर से मार्च तक एक व्यस्त अंतरराष्ट्रीय प्रोग्राम है और वार्नर बर्नआउट से बचने के लिए टी 20 लीग को छोड़ने का विकल्प चुन सकते हैं।

वॉर्नर के मैनेजर एर्स्किन ने दी सलाह

वॉर्नर के प्रबंधक जेम्स एर्स्किन ने हेराल्ड को बताया,

“क्रिकेट खेलने की संभावना के कारण उनकी खेलने की संभावना कम है।जब तक वह एशेज खत्म नहीं कर लेते हैं तब तक कुछ कहा नहीं जा सकता कि वह बीबीएल खेलेंगे या नहीं।”

बिग बैश लीग की कई टीमें अपनी टीम में करना चाहती हैं शामिल

वार्नर ने कई बीबीएल टीमों के हितों को आकर्षित किया है, लेकिन उनके खेलने की संभावना पांच प्रतिशत है जब तक कि कोई अत्यधिक आकर्षक प्रस्ताव न हो। फॉक्स स्पोर्ट्स और कई टीमें उसे चाहती हैं।

डेविड वॉर्नर

उन्होंने आईपीएल, विश्व कप, एशेज, फिर यहां टेस्ट खेला। मेरी उन्हें सलाह है “अपने आप को जलाओ मत” और मुझे लगता है कि सही सलाह है। यदि कोई व्यक्ति एक प्रस्ताव के साथ आता है तो हम उसे देखने से इनकार नहीं कर सकते, लेकिन हम सिर्फ देखेंगे, ”

Related posts