टी-10 लीग: दिल्ली बुल्स को नॉर्दर्न वॉरियर्स के हाथों मिली हार

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

टी-10 लीग: दिल्ली बुल्स को नॉर्दर्न वॉरियर्स के खिलाफ मिली हार, निकोलस पूरन चमके 

टी-10 लीग: दिल्ली बुल्स को नॉर्दर्न वॉरियर्स के खिलाफ मिली हार, निकोलस पूरन चमके

टी-10 लीग के 14वें मुकाबले में दिल्ली बुल्स के सामने नॉर्दर्न वॉरियर्स की टीम थी। नॉर्दर्न वॉरियर्स के कप्तान डैरेन सैमी ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया। ग्रुप स्टेज में वॉरियर्स को तीन मैचों में एक जीत और दो हार मिली थी। दिल्ली बुल्स को एक जीत, एक हार मिली जबकि एक मैच टाई रहा था। इस मुकाबले को वॉरियर्स ने अपने नाम किया।

दिल्ली बुल्स के बल्लेबाज नहीं चले

दिल्ली बुल्स

बुल्स की शुरुआत बेहद खराब रही और क्रिस ग्रीन ने पहले ही ओवर में दो विकेट चटका लिये। उन्होंने कुसल परेरा और शेरफन रदरफोर्ड को पवेलियन भेज दिया। मोहम्मद उस्मान भी कुछ खास नहीं कर पाए और 13 रन बनाकर ग्रीन का ही शिकार बने।

21 के स्कोर पर तीन विकेट गिरने के बाद कप्तान इयोन मॉर्गन ने पारी संभाली। हालाँकि, दूसरे छोर से कोई बल्लेबाज बड़ा शॉट नहीं खेल पाया। मॉर्गन ने अपना अर्धश्त्ल पूरा किया और टीम 10 ओवर में 6 विकेट पर 110 तक पहुँच गयी।

टी-10 लीग: दिल्ली बुल्स को नॉर्दर्न वॉरियर्स के खिलाफ मिली हार, निकोलस पूरन चमके 1

मॉर्गन ने 28 गेंदों में 56 रनों की पारी खेली। उनके अलावा उस्मान ने 13 जबकि एंजलो मैथ्यू और मोहम्मद नबी ने 10-10 रन बनाये। वॉरियर्स के लिए क्रिस ग्रीन ने 2 ओवर में 8 रन देकर 3 विकेट लिये। आंद्रे रसेल ने 2 जबकि रयाद एमरित ने एक बल्लेबाज को आउट किया।

एक ओवर पहले मिली जीत

नॉर्दर्न वॉरियर्स ने तेज शुरुआत की और सलामी बल्लेबाजों ने पहले विकेट के लिए 22 गेंदों में 48 रन जोड़े। 12 गेंदों में 22 रनों की पारी खेल लेंडल सिमंस रन आउट हुए। आंद्रे रसेल ने भी सिर्फ 8 गेंदों में ताबड़तोड़ 22 रन बना दिए।

टी-10 लीग: दिल्ली बुल्स को नॉर्दर्न वॉरियर्स के खिलाफ मिली हार, निकोलस पूरन चमके 2

इसके आउट होने के बाद निकोलस पूरन ने पारी को संभाला। दूसरी तरफ से सैम बिलिंग्स और कप्तान डैरेन सैमी सस्ते में पवेलियन लौट गये। 9वें ओवर की अंतिम तीन गेंद पर 16 रन बनाकर पूरन ने अपनी टीम को 6 विकेट से जीत दिला दी।

25 गेंदों पर 56 रनों की नाबाद पारी के लिए पूरन को मैन ऑफ द मैच का अवार्ड मिला। दिल्ली बुल्स के लिए दुश्मन्था चमीरा, रवि रामपाल, और अली खान ने एक-एक विकेट चटकाया।

देखें स्कोरकार्ड:

दिल्ली बुल्स
टी-10 लीग: दिल्ली बुल्स को नॉर्दर्न वॉरियर्स के खिलाफ मिली हार, निकोलस पूरन चमके 3

Related posts