DCvsSRH : STATS PREVIEW : मैच में बन सकते हैं 8 रिकार्ड्स

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

आईपीएल 2019: DC vs SRH: स्टैट्स प्रीव्यू: मैच में बन सकते हैं 8 रिकार्ड्स, शिखर धवन और ऋषभ पंत के पास रहेगा यह बड़ा कीर्तिमान स्थापित करने का मौका 

आईपीएल 2019: DC vs SRH: स्टैट्स प्रीव्यू: मैच में बन सकते हैं 8 रिकार्ड्स, शिखर धवन और ऋषभ पंत के पास रहेगा यह बड़ा कीर्तिमान स्थापित करने का मौका

आईपीएल 2019 का एलिमीनेटर मुकाबला 8 मई बुधवार को दिल्ली कैपिटल्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच विशाखापत्तनम के वाई एस राजशेखरा रेड्डी एसीए वीडीसीए क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाना है. इस मैच में दोनों टीमों के पास कई शानदार और दिलचस्प रिकॉर्ड बनाने का मौका होगा. उन्ही ख़ास रिकार्ड्स को आज हम आपकों अपने इस ख़ास लेख में बताएंगे.

आइये डालते हैं मैच में बनने वाले संभावित आंकड़ो पर एक नजर : 

IPL-12: Delhi people cheat Rajasthan cheaply

1. दिल्ली कैपिटल्स और सनराइजर्स के बीच अब तक कुल 14 मैच खेले गए हैं. जिसमे से 9 मैच सनराइजर्स हैदराबाद की टीम ने जीते हुए हैं और 5 मैच दिल्ली की टीम ने जीते हुए हैं. इस मैच में सनराइजर्स के पास दिल्ली के खिलाफ अपनी 10वीं जीत का मौका होगा. वहीं दिल्ली के पास सनराइजर्स के खिलाफ अपनी छठी जीत का मौका होगा.

2. विशाखापत्तनम के वाई एस राजशेखरा रेड्डी एसीए वीडीसीए क्रिकेट स्टेडियम में दोनों टीमों के बीच एक मुकाबला खेला गया है. जो दिल्ली की टीम ने जीता था. इस मैच में दिल्ली के पास इस स्टेडियम पर सनराइजर्स के खिलाफ लगातार अपनी दूसरी जीत का मौका होगा. वहीं सनराइजर्स के पास अपनी पहली जीत का मौका होगा.

आईपीएल 2019: DC vs SRH: स्टैट्स प्रीव्यू: मैच में बन सकते हैं 8 रिकार्ड्स, शिखर धवन और ऋषभ पंत के पास रहेगा यह बड़ा कीर्तिमान स्थापित करने का मौका 1

3. शिखर धवन अगर इस मैच में 4 छक्के लगा देंगे, तो वह आईपीएल करियर में 100 छक्के लगाने वाले 19वें खिलाड़ी बन जायेंगे.

4. दिल्ली कैपिटल्स के तेज गेंदबाज क्रिस मौरिस अगर इस मैच में 2 डॉट बॉल कराते है, तो वह आईपीएल में 500 डॉट बॉल कराने वाले 37वें गेंदबाज बन जायेंगे.

5. सनराइजर्स के तेज गेंदबाज संदीप शर्मा को अगर इस मैच में 5 विकेट हासिल होते हैं, तो वह आईपीएल में 100 विकेट हासिल करने वाले 15वें खिलाड़ी बन जायेंगे.

आईपीएल 2019: DC vs SRH: स्टैट्स प्रीव्यू: मैच में बन सकते हैं 8 रिकार्ड्स, शिखर धवन और ऋषभ पंत के पास रहेगा यह बड़ा कीर्तिमान स्थापित करने का मौका 2

6. ऋषभ पंत अगर इस मैच में 2 चौके लगा देंगे, तो वह आईपीएल में अपने 150 चौके पूरे कर लेंगे और आईपीएल में 150 चौके लगाने वाले 44वें खिलाड़ी बन जायेंगे.

7. दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान श्रेयस अय्यर भी अगर इस मैच में 3 चौके लगाते हैं, तो वह भी आईपीएल में अपने 150 चौके पूरे कर सकते हैं.

IPL-12: Bangalore to host Hyderabad today

8. सनराइजर्स के तेज गेंदबाज सिद्धार्थ कौल अपने 50 विकेट से 1 विकेट दूर है. उनके पास भी इस मैच में 50 विकेट हासिल करने का एक सुनहरा अवसर होगा. वह आईपीएल में अपने 50 विकेट हासिल करने वाले 48वें खिलाड़ी बन सकते हैं.

 

अगर आपकों हमारा आर्टिकल पसंद आया, तो प्लीज इसे लाइक करें. अपने दोस्तों तक ये खबर सबसे पहले पहुंचाने के लिए शेयर करें. साथ ही अगर आप कोई सुझाव देना चाहते हैं, तो प्लीज कमेंट करें. अगर आपने अब तक हमारा पेज लाइक नहीं किया हैं, तो कृपया अभी लाइक करें, जिससे लेटेस्ट अपडेट हम आपकों जल्दी पहुंचा सकें.

Related posts