दिल्ली ने नीलामी से पहले जारी की अपनी पसंदीदा खिलाड़ियों की सूची, इन 17 खिलाड़ियों को करेगी अपने टीम में शामिल 1

आईपीएल 11 को लेकर नीलामी का मंच सज गया है.जहाँ पर सभी टीमें अपने पसंदीदा खिलाड़ी को लेकर सूची तैयार कर ली है. वही इस बार आईपीएल का ख़िताब जितने का सपना देख रही दिल्ली की टीम ने भी इस बार नीलामी किसी भी तरह की कोई भी कमी नही छोड़ना चाहती है. इसी वजह से उन्होंने नीलामी से पहले ही अपने पसंदीदा मार्की खिलाड़ियों की सूची जारी कर दी है.

तीन खिलाड़ी कर चुके है रिटेन 

दिल्ली ने नीलामी से पहले जारी की अपनी पसंदीदा खिलाड़ियों की सूची, इन 17 खिलाड़ियों को करेगी अपने टीम में शामिल 2

दिल्ली की टीम ने नीलामी से पहले ही तीन खिलाडियों को रिटेन कर लिया है. दिल्ली ने युवा स्टार ऋषभ पन्त, श्रेयस अय्यर और साउथ अफ्रिका के आलराउंडर क्रिस मोरिस को टीम से रिटेन कर लिया है.

कोच भी किया बदलाव 

दिल्ली ने नीलामी से पहले जारी की अपनी पसंदीदा खिलाड़ियों की सूची, इन 17 खिलाड़ियों को करेगी अपने टीम में शामिल 3

राहुल द्रविड़ के कोच का पद छोड़ने के बाद दिल्ली डेयरडेविल्स ने आस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान रिकी पोंटिंग को अपनी टीन का कोच नियुक्त किया है. कोच के अलावा पोंटिंग खिलाड़ी के तौर पर आइपीएल में कोलकाता नाइट राइडर्स और मुंबई इंडियंस के लिए भी खेल चुके हैं।

दिल्ली की टीम ने प्रैस रिलीज जारी करके कहा है ‘रिकी पोटिंग को मुख्य कोच नियुक्त किया गया है. हमारे पास नया कोच और नई टीम होगी. हमने दो युवा खिलाड़ियों को रिटेन किया है और पूरी टीम उनके इर्द गिर्द तैयार की जाएगी. क्रिस मौरिस शीर्ष आलराउंडर है.’ पोटिंग इससे पहले 2015 और 2016 में मुंबई इंडियंस के कोच थे.

दिल्ली ने नीलामी से पहले जारी की अपनी पसंदीदा खिलाड़ियों की सूची, इन 17 खिलाड़ियों को करेगी अपने टीम में शामिल 4

वही पोंटिंग ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम के हेड कोच डेरेन लेहमैन के साथ टीम के सहायक कोच के तौर पर इंग्लैंड के खिलाफ टी 20 सीरीज और फरवरी में न्यूजीलैंड के खिलाफ होने वाले क्रिकेट सीरीज के लिए जुड़ेंगे।

पसंदीदा मार्की खिलाडियों की सूची जारी कर दी है 

दिल्ली ने नीलामी से पहले जारी की अपनी पसंदीदा खिलाड़ियों की सूची, इन 17 खिलाड़ियों को करेगी अपने टीम में शामिल 5

दिल्ली की टीम ने  अपने मार्की खिलाड़ियों की सूची जारी कर दी है. इस सूची ने अजिंक्य रहाणे, युवराज सिंह, बेन स्टोक्स,फाफ डू प्लेसिस, क्रिस गेल, जो रूट केन विलियमसन, आर अश्विन, ब्रावो , मैक्सवेल, शाकिब उल हसन, हरभजन सिंह, गौतम गंभीर जैसे कई बड़े नाम है.  वही आप को बात दे कि आइपीएल की नीलामी 27 और 28 जनवरी को होगी।

 

Leave a comment