दिल्ली बनाम हैदराबाद, मैच प्रीव्यू | Sportzwiki Hindi

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

दिल्ली बनाम हैदराबाद, मैच प्रीव्यू 

आज आईपीएल में रात 8 बजे दिल्ली का मुकाबला हैदराबाद से होगा.

ये मैच दिल्ली दुसरे घरेलू मैदान रायपुर में होगा. इस सीजन इन दोनों टीमों के बीच खेले गये मैच मैं दिल्ली को जीत मिली थी. अगर आज दिल्ली हार गयी तो इस आईपीएल में उनका सफर समाप्त हो जाऐगा.

महत्वपूर्ण खिलाडी:

युवराज सिंह:

युवराज दिल्ली के काफी महत्वपूर्ण खिलाडी है लेकिन वे एक मैच में अच्छा करते है तो एक मैच में खराब. आज उनको अपना जलवा दिखाना होगा.

इमरान ताहिर:

ताहिर के नाम इस टूर्नामेंट में एक समय सबसे ज्यादा विकेट थे लेकिन पिछले कुछ मैचों में वे अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाए है और आज करो या मरो मुकाबले में उन्हें अच्छा करना होगा.

डेविड वॉर्नर:

वॉर्नर ने इस आईपीएल में बल्ले और कप्तानी से कमाल का प्रदर्शन किया है. और हैदराबाद की टीम उनके ईरगिर घुमती है. वॉर्नर से हैदराबाद को आज बहुत उम्मीद है.

भुवनेश्वर कुमार:

भुवनेश्वर ने इस टूर्नामेंट में 16 विकेट लिए है और उनकी आखिरी ओवरों में गेंदबाजी के सब दिवाने हुए है. और आज एक बार फिर हैदराबाद उनसे अच्छे प्रदर्शन की आस लगाए हुए है.

संभावित 11:

दिल्ली:

मनोज तिवारी, श्रेयस अय्यर, जेपी ड्यूमिनी, युवराज सिंह, केदार जाधव, सौरभ तिवारी, एन्जेलो मैथ्यूज, एल्बी मोर्केल, अमित मिश्रा, जहीर खान, इमरान ताहिर.

हैदराबाद:

डेविड वॉर्नर, शिखर धवन, नमन ओझा, मोजेस हैनरिक्स, रवि बोपारा, इअॉन मोर्गन, हनुमा विहारी, कर्ण शर्मा, भुवनेश्वर कुमार, प्रवीण कुमार, इशांत शर्मा.

Related posts

Leave a Reply